दबंगो ने रेलवे गेटमैन की पीट – पीट कर की हत्या

बलिया--उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में रेलवे समपार का फाटक खोलने से इनकार करने पर दबंगो ने रेलवे के गेटमैन की पीट – पीट कर हत्या कर दी । इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है ।

बलिया शहर के बीचों – बीच चित्तू पांडे चौराहे पर रेलवे क्रासिंग पर देर रात रेलवे का फाटक ट्रेन गुजरने के लिए गेट मैन ने बंद किया था। तभी कुछ लोग आए और क्रासिंग पार करने के लिए गेट मैन पर गेट खोलने का दबाव बनाने लगे। जब गेट मैन (शैलेश तिवारी)  ने गेट खोलने से इनकार किया तो पीट – पीट कर उसकी हत्या कर फरार हो गए । हालांकि पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है ।

वही परिजनों का आरोप है कि पुलिस और रेलवे प्रशासन ने काफी लापरवाही बरती है। पुलिस  कंट्रोल को सूचना भी मिली थी कि कुछ बदमाश गेट मैन को पीट रहे हैं ; लेकिन पुलिस समय पर न पहुंचकर गेटमैन की हत्या के बाद पहुंची। अगर समय रहते कार्यवाही कि गयी होती तो ये घटना नही होती। परिवार वालो का ये भी आरोप है परिजन के अनुमति के बगैर ही लाश को पोस्ट मार्टम को भेज दिया| परिजनों का कहना है कि अगर 24 घंटे के अन्दर अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो हम लोग भी यही आत्महत्या कर लेंगे| पुलिस के काफी समझाने के बाद भी परिजन अपने जिद्द पर अड़े रहे और अस्पताल परिसर में पोस्टमार्टम हॉउस  के सामने काफी हंगामा काटा|

(रिपोर्ट – मनोज चतुर्वेदी , बलिया )

 

Comments (0)
Add Comment