3 साल पुरानी रंजिश दबंगों ने होली पर निकाली,कर डाला ये…

गोली लगने से गंभीर रुप से घायल युवक अस्पताल में भर्ती

बांदाःयूपी के बांदा जिले में 3 साल पुरानी रंजिश (Old rivalry) के चलते दबगों ने एक युवक को गोली मारकर वारदात को अंजाम दिया.हलांकि गोली युवक के पैर पर लगी जिससे युवक गंभीर रुप से घायल हो गया.वहीं गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दिया. जिसके बाद पुलिस ने घायल युवक को अपनी गाड़ी पर लेकर बबेरु सीएचसी में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टरों द्वारा उपचार करने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें..भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में भारी इजाफा

बता दें कि वारदात बबेरू कोतवाली क्षेत्र के तराया गांव में की है जहां शौच करने के लिए गए पिंटू पुत्र बलवान श्रीवास (उम्र 26 वर्ष) को पुरानी रंजिश(Old rivalry) के चलते गांव के ही कुछ दबंग लोगों ने गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया.वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन बबेरु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालत देख हायर सेंटर इलाज के लिए रेफर कर दिया है.

वहीं घायल युवक पिन्टू ने पुलिस को बताया कि पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही एक परिवार के लोगों ने गोली मारी है. जब वह शौच करने के लिए गया था. आज से 3 वर्ष पहले होली के दिन ही विवाद हुआ था. इनसे हमारी पुरानी रंजिश चल रही है, जो कभी-कभी बीच में गाली-गलौज भी करते थे. आज वह शौच करने के लिए गया था, तभी मेरे पीछे से गोली मार दिया. पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव प्रताप सिंह व कोतवाली प्रभारी तारा सिंह पटेल ने बताया कि युवक को गोली लगी है. इस विषय की जांच की जा रही है, जो इसमें दोषी होगा, उसके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जाएगी.

ये भी पढ़ें..खुशखबरी ! पेट्रोल- डीजल के दामों में बड़ी गिरावट,जानें कितना हुआ सस्ता

Comments (0)
Add Comment