‘सपा का जनाधार खिसक गया है’-निरंजन ज्योति

फतेहपुर — भाजपा की केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने राहुल गांधी के मंदिर जाने वाले के सवाल पर उन्होंने राहुल को नसीहत देते हुए कहा की लोग हमें सांप्रदायिक कहते थे राहुल गांधी अब राजनीति बचाने के लिए अब मंदिर जा रहे है , मंदिर सभी को जाना चाहिये उसमे राजनीति नहीं करना चाहिए । 

 

असुरुद्दीन ओबैसी के दिये गए बयान पर कहा कि ओबैसी व उनके भाई का बयान देश तोड़ने वाला है , दूसरे को नसीहत देने वाले को पहले खुद इस पर अमल करना चाहिए .तीन तलाक के मामले पर साध्वी ने मुस्लिम वक्फ बोर्ड द्वारा तीन तलाक मुद्दे का विरोध किया जा रहा है यह गलत है , मुस्लिम महिलाएं प्रताड़ित होने के बाद कोर्ट गई थी जहां कोर्ट के फैसले के बाद हमे महिला सुरक्षा तीन तलाक पर कानून बनाना पड़ा, क्योकि यह लोग बीबी और बच्चों को फोन व मैसेज कर तीन बार तलाक कहकर अलग हो जाते है। 

शिवपाल पर तंज कसते हुए कहा कि सहकरिता क्षेत्र में सपा बसपा हावी है ;भाजपा हावी नही है। अब उनका जनाधार खिसक गया है जीएसटी लागू होने के बाद नगर पालिका के छोटे चुनाव में भाजपा बड़े जिलो में जीतकर आगे आई है शिवपाल जांच के डर से इस तरह के बयान दे रहे है । इससे उनकी मानसिकता दिख रही हैं ।

रिपोर्ट – नीतेश श्रीवास्तव ,फतेहपुर 

Comments (0)
Add Comment