तीन तलाक याचिकाकर्ता इशरत जहां की वकील भी हुईं भाजपा में शामिल

न्यूज़ डेस्क–ट्रिपल तलाक पर सुप्रीम कोर्ट में पिटीशन दायर करने वाली पांच महिलाओं में से एक इशरत जहां के द्वारा बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद अब उनकी वकील ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है। 

 

इशरत तीन तलाक का खुलकर विरोध करने वाली महिलाओं में से एक हैं। उन्होंने कोलकाता में बीजेपी का दामन थामा था। उनसे प्रेरित होकर उनकी वकील नाजिया इलाही खान भी भाजपा में शामिल हो गई हैं। नाजिया खान ने कोलकाता स्थित भाजपा कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ली। इस मौके पर बंगाल भाजपा के सभी बड़े नेता मौजूद थे। बता दें कि अभी दो दिन पहले ही इशरत जहां ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया था। इस बड़े वाकये को भुनाने के लिए भाजपा ने पूरी तैयारी कर ली है। खबर है कि इशरत के भाजपा में शामिल होने को लेकर एक राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

इशरत ने भाजपा में शामिल होने पर कहा था – “जिन लोगों ने मुझे सपोर्ट किया है, मैं उनकी मदद करने का भरोसा दिलाती हूं। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट एक बार में तीन तलाक यानी तलाक-ए-बिद्दत को गैर कानूनी ठहरा चुका है। अब केंद्र सरकार इस पर कानून ला रही है। ये बिल लोकसभा में पास भी हो चुका है।”

Comments (0)
Add Comment