डबल मर्डर से दहशत, धारदार हथियार से गला रेतकर नहर में फेंका

बहराइच में एक साथ दो हत्याओं से मचा हड़कंप...जांच में जुटी पुलिस...

यूपी हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बहराइच जिले का है जहां भग्गड़वा बाजार से शुक्रवार रात सामान खरीदकर गांव आ रहे दो अधेड़ व्यक्तियों की अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमलाकर हत्या (Double murder) कर दी।

ये भी पढ़ें..प्रेमिका ने बॉयफ्रेंड के टुकड़े-टुकड़े कर कुत्तों को खिलाया, दांत से खुला राज…..

शनिवार सुबह ग्रामीणों ने एक साथ दो लोगों के शव को देख इसकी जानकारी प्रधान को दी। प्रधान की सूचना पर थाना प्रभारी आरपी यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये। एएसपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह व सीओ कैसरगंज शंकर प्रसाद भी फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंचे हत्या के पीछे की वजह का पता नही चल सका है।

नहर किनारे मिले शव

हुजूरपुर थाने के करमुल्लापुर चौधरी गौढ़ा में शनिवार की सुबह लगभग आठ बजे घने कोहरे के दौरान एक राहगीर जब्दी नहर पुल की ओर से निकला। उसने वहां दो लाशे (Double murder) पड़ी देखी तो तत्काल ग्राम प्रधान को जानकारी दी। प्रधान व अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो मृतकों की पहचान करमुल्लापुर चौधरी गौढ़ा निवासी 50 वर्षीय महादेव पाल पुत्र बीरबल पाल व 45 वर्षीय बच्छराज पाल पुत्र भगवती पाल के रूप में हुई।

दोनों के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं। प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एसएचओ आरपी यादव ने इसकी जानकारी अफसरों को देते हुए पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये। दोनो लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या की वजह का पता नही चल सका है।

जांच में जुटी पुलिस…

एएसपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह, सीओ कैसरगंज शंकर प्रसाद भी मौके पर पहुंचे है। तहकीकात में पता चला है कि शुक्रवार रात लगभग साढ़े नौ बजे तक यह दोनों लोग भग्गड़वा बाजार में थे।

पुलिस अधीक्षक डा. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि हुजूरपुर थाना क्षेत्र में दो लोगों के शव मिले हैं । दोनों शवों पर धारदार हथियार (Double murder) के निशान भी मिले हैं । इन दोनों लोगों ने बीती रात एक ठेके पर शराब भी पी थी। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच की जा रही है ।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bahraich newscrime newsDouble MurderDouble murder in Bahraichkilling two in Huzurpurup hindi newsक्राइम की खबरेंबहराइच न्यूजबहराइच में डबल मर्डरबहराइच समाचारहुजूरपुर में दो की हत्या
Comments (0)
Add Comment