पहले ही दिन संसद में धरने पर बैठ गए आप सांसद , जाने क्यों ?

नई दिल्ली– आम आदमी पार्टी के 3 राज्यसभा सांसदों ने सोमवार को अपनी पहली संसद में ही राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार कर दिया। इसके साथ ही आप के सांसदों ने संसद में गांधी मूर्ति के नीचे दिल्ली में सीलिंग और 20 विधायकों के निलंबन के खिलाफ धरना भी दिया।

संजय सिंह, सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता ने राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार किया। हाथों में हाथ से लिखे पोस्टर लेकर पहुंचे चारों सांसदों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। ‘दिल्ली में सीलिंग बंद करो’, ‘लोकतंत्र में तानाशाही नहीं चलेगी’ जैसे नारों के साथ सांसदों ने सरकार के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शित किया। साथ ही 20 विधायकों के निलंबन को भी तानाशाही करार दिया।

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, ‘दिल्ली में आप के विधायकों का निलंबन गलत है। यह तानाशाही है और इसे नहीं चलने देंगे। सिंह ने कांग्रेस को लेकर यह भी कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस के ऊपर जब मुश्किल आई थी तो आम आदमी पार्टी ने उनका साथ दिया था।

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, ‘दिल्ली में आप के विधायकों का निलंबन गलत है। यह तानाशाही है और इसे नहीं चलने देंगे। सिंह ने कांग्रेस को लेकर यह भी कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस के ऊपर जब मुश्किल आई थी तो आम आदमी पार्टी ने उनका साथ दिया था। 

Comments (0)
Add Comment