मिर्जापुरः मिड-डे मील की खौलती सब्जी में गिरकर मासूम बच्ची की मौत

मिर्जापुर — उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में सोमवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आने से हड़कंप मच गया।यहां एक स्कूल में मिड डे मील के लिए पकाई जा रही सब्जी के भगोने में गिरकर तीन वर्षीय एक बच्ची की मौत हो गई। बर्तन में गिरने से बच्ची बुरी तरह झुलस गई थी और बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई। बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया कि रसोइया ने कानों में इयरफोन लगा रखा था और स्टोव के पास खेल रहे बच्चों पर उसने ध्यान नहीं दिया।

बताया जा रहा है कि बच्ची के भगोने में गिरने के बाद भी रसोइये का ध्यान उस पर नहीं गया। घटना पर उसका ध्यान तब गया, जब वहां खेल रहे बच्चे चिल्लाकर वहां से भाग गए। घबराहट में वह भी वहां से भाग गई। पीड़िता को क्लीनिक ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वहीं जानकारी होते ही मड़िहान तहसील पर आयोजित समाधान दिवस में जा रहे डीएम और एसपी ने लालगंज और मड़िहान थाने की पुलिस को मौके पर पीएसी के साथ भेजा। पुलिस को देखते ही पिता-पुत्र मौके से भाग गए। एसपी के कड़े रूख को देखते ही लालगंज थाने की पुलिस आनन-फानन में विद्यालय पर रसोइयां के पद पर तैनात लीलावती देवी, कमलावती देवी, सोना देवी, मोना देवी, रीता देवी, नगीना देवी के घरों पर छापेमारी कर हिरासत में ले लिया। सभी के खिलाफ सोमवार की रात रपट दर्ज करा दी गयी थी।

Comments (0)
Add Comment