कांस्टेबल ने शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, अब अश्लील तस्वीरें हुई वायरल…

युवती ने इचौली थाने पर सिपाही के खिलाफ शिकायत की लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई....

उत्तर प्रदेश में जिन कंधों पर महिलाओं की सुरक्षा का जिम्मा सरकार ने दे रखा है वही हैवान बन रहे हैं. मेरठ जिले में एक सिपाही ने खाकी को शर्मसार करते हुए एक महिला के साथ रेप किया और अब अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है.

ये भी पढ़ें..corona की वजह से क्या टलेंगे यूपी पंचायत चुनाव? हाईकोर्ट ने कहीं ये बड़ी बात…

रेप कर बनाया अश्लील वीडियो

युवती ने आरोप लगाया है कि, कांस्टेबल ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया था. अब सिपाही शादी करने से साफ मना कर रहा है.

दरअसल मेरठ दिले के लिसाड़ी थाना गेट इलाके की रहने वाली एक युवती ने यूपी पुलिस के एक सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए हैं. युवती का कहना है कि, संभल जिले में सिपाही के पद पर तैनात युवक से उसकी एक साल पहले फोन पर दोस्ती हुई थी.

कांस्टेबल ने शादी का झांसा देकर करता रहा रेप

सिपाही के साथ दोस्ती होने के बाद दोनों का मिलना-जुलना शुरू हो गया. इसी बीच सिपाही ने युवती को शादी करने का झांसा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. जब युवती ने शादी करने का दबाव बनाया तो सिपाही ने साफ मना कर दिया और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा.

अफसरों ने दिए जांच के आदेश…

वहीं बीते 28 फरवरी को जागृति विहार में स्थित एक घर पर हुए एक कार्यक्रम में युवती के परिजनों ने सिपाही के साथ उसका रिश्ता तय कर दिया था. लेकिन अब सिपाही शादी करने से मना कर रहा है.

युवती ने इचौली थाने पर सिपाही के खिलाफ शिकायत की लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई. जिसके बाद युवती ने आलाधिारियों से शिकायत की है. मामला संज्ञान में आने बाद अफसरों ने जांच के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

constableCONSTBALE RAPED GIRLmeerutMeerut policeraped a girlUP policeup police crime newsकांस्टेबल ने किया रेपपुलिसकर्मी पर रेप का आरोेपमेरठ पुलिसयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment