लखनऊ: महिला थाना प्रभारी लाइन हाजिर

लखनऊ– पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने देर रात 10 इंस्पेक्टरों व एक वरिष्ठ उप निरीक्षक के कार्य क्षेत्र में बदलाव करते हुए दो इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया है एवं 6 थानों पर नए इंचार्जों की नियुक्ति की गई है।

यह भी पढ़ें-जौनपुरः दलितों का घर फूंकने के मामले बड़ी कार्रवाई, 80 लोगों पर FIR

ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे अपराध एवं पत्रकारों व आम नागरिकों के साथ पुलिस द्वारा लाॅकडाउन के समय दुर्व्यवहार की कई घटनाओं के बाद ठाकुरगंज इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मिश्रा को थाने से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया गया। पुलिस लाइन से निरीक्षक राजकुमार को ठाकुरगंज थाने का नया प्रभारी बनाया गया है।

काफी समय से महिला थाने की प्रभारी रहीं श्रीमती शारदा चौधरी को भी लाइन हाजिर कर दिया गया, उनकी जगह प्रभारी स्पेशल जोन हजरतगंज श्रीमती रंजना सचान को महिला थाने का नया इंचार्ज बनाया गया है। हुसैनगंज इंस्पेक्टर अंजनी कुमार पांडेय को हजरतगंज कोतवाली का, पुलिस लाइन से दिनेश कुमार विष्ट को हुसैनगंज का एवं अपराध शाखा से प्रदीप कुमार सिंह को आलमबाग कोतवाली का नया इंचार्ज बनाया गया है।

इसके अलावा इंस्पेक्टर से सीओ बने संतोष कुमार सिंह, राजीव दि्वेदी एवं रामसूरत सोनकर को पुलिस आयुक्त कार्यालय से संबद्ध किया गया है। गोमतीनगर विस्तार थाने में अभी किसी नए प्रभारी की नियुक्ति नहीं की गई है।

lucknowpolicethakurganj
Comments (0)
Add Comment