लखनऊः बेखौफ बदमाशों ने KGMU डॉक्टर को गोली मार लूटी कार

बदमाशों ने अंसल पार्क के पास दिया वारदात को अंजाम, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

लखनऊः एक ओर जहां पूरा देश कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है वहीं राजधानी लखनऊ में लॉकडाउन के बावजूद बेख़ौफ़ बदमाशों ने KGMU के एक डॉक्टर को गोली मारकर उनकी कार लूट ली. वहीं घायल डॉक्टर को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें..Corona वारियर्स की मदद के लिए फाउंडेशन ने बढ़ाया हाथ, CMO से मिली सराहना

वारदात सोमवार रात सवा आठ बजे के करीब सुशांत गोल्फ सिटी के चौधरी खेड़ा के पास हुई. हालांकि पुलिस अभी तक बदमाशों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.
कमर में लगी गोली…

दरअसल, केजीएमयू (KGMU) में तैनात डॉ विजय सिंह यादव सोमवार रात करीब सवा आठ बजे के आप-पास अपने भतीजे के जन्मदिन में शामिल होने बड़े भाई के घर गए थे. परिवार को घर में छोड़कर वे कुछ देर टहलने के लिए कार आगे लाकर खड़ी की. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आए और डॉ विजय पर तमंचे से फायर कर दिया. गोली डॉ विजय की कमर के बाएं तरफ से छूती हुई निकल गई. इस बीच बदमाश उनकी कार लेकर भाग गए. इस दौरान फायरिंग की आवाज सुनकर कुछ दूर खड़े लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

उधर सूचना पर पहुंचे एसीपी (मोहनलालगंज) संजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि तुरंत इलाके की नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है और घायल विजय सिंह को तुरंत ट्रामा सेंटर (KGMU) में भर्ती कराया गया. देर रात डॉक्टरों ने बताया कि विजय सिंह पूरी तरह से खतरे से बाहर हैं. पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज जुटा रही है. माना जा रहा है कि बदमाशों ने पहले से रेकी की थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें..रायबरेली में फूटा कोरोना बम, एक साथ मिले 33 नए मरीज

KGMU doctor shotlootedलखनऊ news
Comments (0)
Add Comment