आलमबाग बस टर्मिनल ने शुरु की नई परम्परा,140 ड्राइवरों को किया सम्मानित

प्रबंध निदेशक ने मनाया दीपोत्सव कार्यक्रम, उत्कृष्ट कार्य करने वाले 140 ड्राइवर और कंडक्टर को उनके परिवार समेत किया सम्मानित.

लखनऊ — आलमबाग बस टर्मिनल के प्रबंध निदेशक परिवहन में एक नई प्रथा का शुभारंभ किया इस वर्ष दीपावली के अवसर पर दीपदान का कार्यक्रम आयोजित किया इस दौरान विभिन्न रीजनों से परिवार संग पहुंचे कुल 140 ड्राईवरों और कंडक्टर को एक-एक करके एमडी डॉ. राजशेखर ने दीये का उपहार सौंपा। दीये का उपहार उन्हीं को दिया जा रहा है जिन्होंने अपने-अपने डिपो में बेहतर परफॉर्मेंस या फिर बेहतर डीजल औसत का आंकड़ा छूआ है।

इस मौके पर एमडी ने कहा कि हमारा तकरीबन 12 हजार से अधिक बसों का बेड़ा है, जिसके संचालन में सबसे अहम भूमिका ड्राईवरों और कंडक्टरों की होती है। उन्होंने कहा कि यूपी रोडवेज में ऐसे चालकों व परिचालकों की लगभग 2500 संख्या है, जिनसें हर घर में पांच लोग होंगे। ऐसे में दीपावली पर यह दीये का सम्मान रोडवेज के ढाई लाख परिवारीजनों के लिये है।

उन्होंने यह भी कहा कि बीते चार साल से परिवहन निगम लाभ की स्थिति में है, ऐसे में हम सभी का दायित्व और बढ़ जाता है। खास बात यह रही कि उम्मीद संस्था ने इन दीयों की व्यवस्था की थी और इन्हें उन असहाय बच्चों ने बनाया था जो मलिन बस्तियों में रहते हैं।

(रिपोर्ट-भरत सेठी,लखनऊ)

Alambagh Bus Terminal
Comments (0)
Add Comment