पड़ोसन के लिए प्रेमी ने बना डाली सीक्रेट सुरंग, पति ने आपत्तिजनक हालात में पकड़ा, फिर जो हुआ…

एक शख्‍स ने पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा महिला से संबंध रखने के लिए उसी के घर तक पहुंचने के लिए एक सीक्रेट सुरंग बना डाली। वैसे तो महिला अपने पति के साथ ही रहती थी लेकिन जब वो ऑफिस जाता था तो उसका प्रेमी उसी सुरंग में आकर मिलता था।

ये भी पढ़ें..पैसे निकालने बैंक पहुंचा मुर्दा, कर्मचारियों के उड़े होश, घंटों करना पड़ा रुपयों का इंतजार !

प्रेमी भी शादीशुदा था। हालांकि, एक दिन महिला का पति अपने दफ्तर से जल्दी घर आ गया, अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया।

पति के जाने के बाद जाता था प्रेमी 

खबरों की माने तो महिला के पति जॉर्ज ने देखा कि अल्बर्टो नाम का शख्स काउच के पीछे छिपा है और फिर वहां से फरार हो जाता है। बाद में काफी देर तक जॉर्ज ने बेडरूम में अल्बर्टो को खोजा लेकिन नहीं वो नहीं मिलता। जब अपने घर की पड़ताल की मालूम चला कि काउच के नीचे सुरंग मिली जिसके जरिए प्रेमी आता था।

पति ने बुलाई पुलिस…

महिला के पति द्वारा पकड़े जाने के बाद अल्बर्टो ने जॉर्ज से गुजारिश की कि वह उसकी पत्नी को अफेयर के बारे में न बताए, हालांकि, जॉर्ज ने उसकी अपील खारिज कर दी। दोनों के बीच झगड़ा होने लगा, बाद में इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस बुलाई गई।

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः पुलिस कांस्टेबल के 7000 पदों पर निकली वैकेंसी, जानें आवेदन की तारीख़…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

boyfriend-girlfriendhusband caught in objectionable situationhusband caught red-handed foreign newsLovers made tunnel for neighborhoodwomanपड़ोसन के लिए प्रेमी बनाई सुरंगपति ने आपत्तिजनक हालात में पकड़ापति ने रंगे हाथ पकड़ा विदेश न्यूजप्रेमी-प्रेमिकामहिला
Comments (0)
Add Comment