Lockdown: बिस्कूट लेने गया था युवक, पुलिस की पिटाई से हुई मौत !

अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने कहा परिजन पुलिस पर पिटाई का आरोप लगा रहे है जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी

अम्बेडकरनगर पुलिस अपने कारनामो के लेकर हमेशा विवादों में रहती है।अभी चंद दिन पहले बेवाना पुलिस की पिटाई (beaten ) से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। मामला अभी शांत भी नही हुआ था कि एक बार फिर लॉकडाउन का पालन करा रहे पुलिस कर्मियों पर युवक की पिटाई (beaten ) का गंभीर आरोप लगा है। परिवार वालो का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से युवक की मौत हुई है।

ये भी पढ़ें..आधार-राशनकार्ड हो या नहीं कोई भूखा न सोने पाएः CM योगी

दरअसल बुधवार को रिजवान नाम का युवक भूख लगने पर अलीगंज थानाक्षेत्र में पड़ने वाले ताज टाकीज के पास बिस्किट लेने गया था। उतनी ही देर में वहां अचानक पुलिस आ गई और उसकी पिटाई (beaten ) कर दी। जिससे उसे गम्भीर चोट आ गई और इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ केन्द्र टाण्डा में भर्ती कराया गया। जहाँ पर हालात गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रिफर कर दिया।

वही आज देर रात इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, परिजनों ने पूरे मामले को लेकर आरोपी पुलिस वालों के खिलाफ टाण्डा कोतवाली में तहरीर भी दे दी है। मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने बताया परिजन पुलिस पर पिटाई का आरोप लगा रहे है जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। वही युवक की मौत से पुलिस की कार्यप्रणाली पर गम्भीर सवाल खड़े हो गए है।

ये भी पढ़ें..COVID-19 की यूपी में अब मिनटों में होगी जांच

(रिपोर्ट- कार्तिकेय द्विवेदी, अम्बेडकरनगर)

ambedkarnagarLockdownpolice beatenYouth death
Comments (0)
Add Comment