लॉकडाउनः लखनऊ में लड़कियों का हाईवोल्टेज ड्रामा, देखें VIDEO

कोरोना वायरस से जंग को लेकर सरकार के देशव्यापी लॉकडाउन लगाने के बाद सड़कों पर हर तरफ पुलिस का पहरा है. इस बीच राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में तीन लड़कियोंं ( girls ) का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला.

ये भी पढ़ें..हापुड़ में पुलिस प्रशासन ने मुस्लिम समाज की खास अपील !

दरअसल लखनऊ में कार से जाती तीन लड़कियों ( girls ) से पुलिस ने गाड़ी के पेपर मांगे तो लड़कियां पहले तो नखरे दिखाने लगींं और जब उन्‍हें लगा कि अब कुछ नहीं होने वाला तो वे चिल्लाने लगीं और फिर गाड़ी से निकलकर रोना शुरू कर दिया. दरअसल घटना थाना गौतम पल्ली इलाके के जियामऊ मोड़ की है, जहां तीन लड़कियां एक ही कार से जा रही थींं. बैरिकेड पर रोकने पर भी जब कार नहीं रुकी तो पुलिसकर्मियों ने कार को घेर लिया. जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

पुलिस पर लगाए आरोप

यही नहीं इन कठिन हालातों में भी पूरी मुस्तैदी से ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए लड़कियां ( girls ) ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगीं और फिर सड़क पर बैठकर रोना शुरू कर दिया. पुलिस ने शांति से चालान काटकर लड़कियों को जाने दिया. हालांकि गौतम पल्ली पुलिस ने हाई वोल्टेज ड्रामा करने वाली लड़कियों पर MV Act के तहत कार्रवाई करते हुए चालान काटा.

ये भी पढ़ें..लॉकडाउनः अब लखनऊ के सदर में पुलिस पर पथराव

girlsHigh voltage dramaLockdownलखनऊ पुलिस
Comments (0)
Add Comment