यूपी में खुलेंगी हार्डवेयर व मोबाइल रिपेयर की दुकानें, इन्हें भी मिली छूट…

ग्रामीण इलाके में ईंट, सीमेन्ट, मौरंग, बालू, सरिया, की दुकानें खुलने का आदेश

देश में चल रह कोरोना लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी ने हॉट स्पाट क्षेत्रों के बाहर ग्रामीण क्षेत्रों व छोटे कस्बों में स्थित दुकानों (shops) विशेष रूप से निर्माण सामग्री जैसे ईंट, सीमेन्ट, मौरंग, बालू, सरिया, हार्डवेयर और मोबाइल रिपेयर करने वाली दुकानों (shops) को शर्तों के साथ खोलने की अनुमति दे दी है। यह निर्देश सभी जिलों के जिलाधिकारियों व पुलिस अधीक्षकों को भेजा गया है।

ये भी पढ़ें..हाथरस में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज, मचा हड़कंप

मुख्य सचिव द्वारा जारी गाइडलाइन में सोशल डिस्टेंसिंग व सैनिटाइजेशन के प्रावधानों का कड़ाई से पालन कराया जाए। यह निर्देश समस्त मण्डलायुक्तों, आईजी व डीआईजी रेंज, पुलिस आयुक्त लखनऊ और नोएडा एवं समस्त जिलाधिकारियों, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों-पुलिस अधीक्षकों को सर्कुलर जारी करते हुए भेजा है।

बता दें कि कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए केंद्र सरकार ने लॉकडाउन को दो हफ्ते के लिए बढ़ाने का फैसला तो कर लिया है, लेकिन साथ ही राहतों का एलान भी किया है। यानी लॉकडाउन 3 पिछले दो लॉकडाउन के मुकाबले काफी नरम होगा, जिसमें न सिर्फ ग्रीन जोन बल्कि रेड जोन में भी कई गतिविधियों में राहत मिलेगी। रेड जोन में सीमित सेवाएं हासिल होंगी।

ये भी पढ़ें..Lockdown के बीच सलमान ने बनाई जबरदस्त बॉडी, फोटो वायरल

Corona lockdownHardwaremobile shopsup
Comments (0)
Add Comment