बड़ी खबर: अजिंक्य रहाणे का पत्ता साफ, ये दिग्गज खिलाड़ी बनेगा टीम इंडिया का उपकप्तान

भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच का मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है।

भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच का मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। बता दें कि रहाणे को दूसरे टेस्ट मैच के प्लेइंग-11 में नही शामिल किया गया है। अजिंक्य रहाणे के खराब परफॉरमेंस के चलते उनका करियर संकट में पड़ गया है। वही रहाणे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि बीसीसीआई अब उनको उपकप्तानी पद से भी हटाने का प्लान कर  रही है। आइये आपको बताते है बीसीसीआई ने आगामी साउथ अफ्रीका दौरे पर किसे उपकप्तान बनाने का ऐलान किया है।

ये खिलाड़ी होगा उपकप्तान:

दरअसल, बीसीसीआई की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि दक्षिण अफ्रीका टेस्ट दौरे पर अजिंक्य रहाणे की जगह भारतीय टीम का उपकप्तान रोहित शर्मा को बनाया जाएगा। आपको बता दें कि अफ्रीका दौरे का शेड्यूल आयोजन के हिसाब से नहीं होगा। साउथ अफ्रीका के क्रिकेट बोर्ड को बीसीसीआई ने को बता दिया है कि दौरे की शुरुआत बॉक्सिंग-डे टेस्ट के साथ होने वाली है।

रहाणे का खत्म हुआ करियर:

भारतीय टीम के मौजूदा उपकप्तान अजिंक्य न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बुरी तरह से फ्लॉप रहे। वही न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में रहाणे को प्लेइंग-11 में नही शामिल किया गया। पिछले कुछ समय से रहाणे का प्रदर्शन बेहद खराब चल रहा है। भारतीय टीम में अजिंक्य की जगह श्रेयस अय्यर को शामिल किया जा चुका है। वही अब रहाणे के करियर पर पूरी तरह से स्टॉप लगता हुआ नजर आ रहा है।

रोहित को हाल में टी-20 का बनाया गया कप्तान:

रोहित शर्मा को हाल ही में भारतीय टीम के टी-20 का कप्तान बनाया गया है। परमानेंट कप्तान बनते ही रोहित ने अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया। रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में एक तरफा जीत दर्ज की है।

 

ये भी पढ़ें.. पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी से किया रेप, खून से लथपथ मिली मासूम

ये भी पढ़ें.. अय्यर के साथ रोहित शर्मा और शार्दुल का जबरदस्त नागिन डांस, देखें मजेदार वीडियो

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ajinkya rahanebcciboxing day testcricket newscricket south africaindia test team vice captainindia vs new zealandindia's tour of south africaindia's tour of south africa goes ahead as per plannedindian cricket teamRohit sharmarohit sharma set to repalce ajinkya rahanerohit sharma will replace ajinkya rahane as vice captainsouth africa cricket teamsouth africa vs indiasports newsvirat kohli
Comments (0)
Add Comment