Lalit Modi -Sushmita: सुष्मिता सेन ने ललित मोदी से गुपचुप की सगाई? फ्लॉन्ट की ‘इंगेजमेंट’ रिंग

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवु़ड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के चाहने वाले तो लाखों में होंगे लेकिन वो किसे पसंद करती हैं ये बात हर कोई जानना चाहता है. सुष्मिता सेन एक बार फिर प्यार में हैं. इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने सोशल मीडिया पर उनके रिलेशनशिप का ऐलान कर दिया है. इधर ललित मोदी ने उनका और सुष्मिता सेन का रिश्ता ओपन किया और उधर सोशल मीडिया पर खबरों की बाढ़ सी आ गई. सुष्मिता सेन और ललित मोदी के बारे में अब तक बहुत कुछ पढ़ चुके होंगे. पर शायद ही किसी ने एक्ट्रेस की इंगेजमेंट रिंग पर ध्यान दिया होगा. आपने भी नोटिस नहीं किया ना? चलिए अब देख लीजिये.

ये भी पढ़ें..एलन मस्क के पिता का ‘घिनौना सच’ आया दुनिया के सामने, ऐसे हुआ खुलासा

सुष्मिता सेन की हो चुकी है सगाई IPL के पूर्व चेयरमैन का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी और सुष्मिता सेन की रोमांटिक तस्वीरों से भरा हुआ है. यहां तक ललित मोदी ने अपनी ट्विटर DP भी सुष्मिता के साथ लगाई हुई है. आलम ये है कि अब हर जगह बस ललित मोदी और सुष्मिता सेन की लव लाइफ का ही जिक्र हो रहा है. ललित मोदी के पोस्ट के बाद कई लोगों को गलतफहमी हो गई थी कि सुष्मिता सेन से उनकी शादी हो गई है. पर फिर उन्होंने एक और पोस्ट शेयर करके सबकी गलतफहमी दूर कर दी.सुष्मिता सेन-ललित मोदीइन सारी खबरों के बीच सुष्मिता और ललित मोदी की एक तस्वीर ऐसी भी दिखी, जिसमें पूर्व मिस यूनिवर्स इंगेजमेंट रिंग पहने हुए दिखीं. अब ललित मोदी और सुष्मिता सेन की ऊपर दी गई फोटो पर थोड़ा गौर करिये.

https://twitter.com/LalitKModi/status/1547595996363780096?s=20&t=syeLDjzvHBsDF2AXOhtaqA

पिंक कलर की शर्ट पहने ललित मोदी के बगल ब्लैक कलर के आउटफिट में सुष्मिता मुस्कुराती दिख रही हैं. इसके अलावा उनके हाथ एक बड़ी सी रिंग भी दिख रही है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन की सगाई हो चुकी है. क्योंकि ऐसी रिंग अमूनन तभी पहनी जाती है, जब किसी की सगाई हो जाती है. बाकी सच्चाई तो सुष्मिता और ललित मोदी ही बता सकते हैं.

जल्द ही होगी शादी

ललित मोदी ने सुष्मिता संग अपना रिश्ता ओपन करते हुए ये भी साफ कर दिया है कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वो दिन कब आयेगा. इसका सबको इंतजार है. फिलहाल तो इनके रिश्ते के बारे में जानकर हर कोई हैरान है. सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशन पर अब तक कई मीम भी बन चुके हैं. खैर, ये सब चलता ही रहेगा. पर सोचने वाली बात ये है कि क्या सच में ललित मोदी और सुष्मिता सेन ने चुपके-चुपके सगाई कर ली है?

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Lalit ModiLalit Modi newsLalit Modi Sushmita Sen datingLalit Modi Sushmita Sen newsLalit Modi tweetSushmita SenSushmita Sen Lalit Modi datingSushmita Sen marriageSushmita Sen news
Comments (0)
Add Comment