ससुराल आए पति का नवविवाहिता ने ब्लेड से काट दिया गुप्तांग, चौकाने वाली वजह आई सामने…

उत्तर प्रदेश में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. घटना कुशीनगर जिले की जहां नवविवाहिता ने रात में सोते समय अपने पति का गुप्तांग काट दिया. आनन-फानन में युवक को बिहार के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. नाराज पत्नी को मनाने ससुराल आया था पति.

ये भी पढ़ें..मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना संक्रमित, खुद को घर में किया क्वारंटीन…

मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाने के जमसड़ी गांव निवासी गोविंद मांझी की शादी चार माह पूर्व यूपी के तरयासुजान थाने के हरवंश पट्टी गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की पुत्री से हुआ था.

बताया जा रहा है कि शादी के बाद महिला चोरी छिपे किसी अन्य युवक से फोन पर बात किया करती थी. इसकी जानकारी होने पर पति ने विरोध किया तो दोनों में विवाद हो गया. जिसके बाद पति से नाराज होकर पत्नी अपने मायके चली आई.

पत्नी को मनाने आया था पति

बुधवार की शाम पति अपनी पत्नी को मनाने के नीयत से ससुराल पहुंचा. दूसरे दिन गुरूवार की रात में दोनों के बीच तकरार शुरू हो गई. बात को बढ़ता देख परिजनों ने दोनों को शांत करा दिया. पति पत्नी अलग-अलग कमरे में सोने के लिए चले गए.

आधी रात में पति को सोता देख पत्नी ने ब्लेड से उसका गुप्तांग काट दिया. पीड़ित को चीखता-चिल्लाता सुन ससुराल वाले मौके पर पहुंचे तो उसे खून से लथपथ देख दंग रह गए. फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है.

थाने में दी तहरीर…

वहीं इस घटना के संबंध में बिहार के उचकागांव थाने में तहरीर दी गयी है. वहीं तरयासुजान थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह ने इस मामले में कहा की उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर कार्यवाही करेंगे.

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bihar ki khabareinGopal ganj bihar youth genitals cut by wifekushinagar ki khabareinkushinagar me husband ka guptang katakushinagar newskushinagar policelatest news of kushinagarNewly married lady cuts husband genitals with bladeup ki latest khabareinUP policeuttar pradesh me avaidh sambandh ki khabareinकुशीनगर न्यूजगुप्तांगपत्नी ने काटा पति का गुप्तांग
Comments (0)
Add Comment