कठुआ गैंगरेप: आसिफा के परिवार ने पीएम मोदी से पूछा यह सवाल !

न्यूज डेस्क — जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में आठ साल की बच्ची आसिफा के साथ दरिंदगी और मर्डर के बाद पूरे देश में उबाल है. स्थानीय लोगों के विरोध और रेप-मर्डर के आरोपियों के बचाव के लिए हो रहे प्रदर्शनों से डरकर आसिफा का परिवार गांव छोड़ किसी अज्ञात जगह पर चला गया है.

मीडिया से रुबारु हुए आसिफा के पिता ने सीधे पीएम मोदी से सवाल किया है कि उन्होंने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात की थी, क्या यही है उनका नारा? आसिफा की मां ने पीएम मोदी से गुजारिश करते हुए कहा है कि उन्हें अपनी बेटी के लिए इंसाफ चाहिए और जैसे उसे मारा वैसे दोषियों को भी फांसी दो.  

आपको बता दें कि आसिफा को इंसाफ दिलाने के लिए पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार आधी रात इंडिया गेट पर कैंडल मार्च कर पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं.आसिफा के पिता ने कहा कि जिस दिन उनकी बेटी के रेपिस्टों और हत्यारों को बचाने के लिए तिरंगा लेकर रैली निकली उस दिन उन्हें लगा कि उनकी दूसरी बेटी भी मर गई. बीजेपी के मंत्री हमारी बेटी के हत्यारों के साथ खड़े हैं और पीएम कुछ नहीं बोल रहे.  

गौरतबल है कि कठुआ अपहरण, रेप और हत्या का मामला इस वक़्त भारत के सभ्य समाज के माथे पर एक कलंक के तौर पर चर्चा में है. दरअसल, इस साल की शुरुआत में कठुआ जिले में आसिफ नाम की एक 8 साल की बच्ची का पहले अहरण और फिर बर्बरता की गई. उसके साथ गैंगरेप हुआ और आखिर में उसकी हत्या कर दी गई है और शव को जंगल में फेंक दिया गया था.जिसको लेकर पूरे देश में उबाल है.

  

Comments (0)
Add Comment