कोरोना संक्रमित होने के बाद भी सैफ से चल रहा करीना का रोमांस, तस्वारें हुई वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इस वक्त कोरोना संक्रमित होने के कारण प्रथक रह रही हैं। हाल ही में करीना कपूर के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। करीना को जब कोविड हुआ तब सैफ अली खान मुंबई में नहीं थे। अब सैफ आ गए हैं, लेकिन कोविड की वजह से वह करीना से अलग रहे हैं। हालांकि, उन्होंने इस बीच अपने पति सैफ अली खान के साथ रोमांस का तरीका खोज लिया है।

ये भी पढ़ें..इश्क में कत्लः गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को गली में बुलाकर पहले किया Kiss, फिर मार दी गोली

दरअसल गुरुवार को करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पति सैफ अली खान की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें सैफ लाल टी-शर्ट और डेनिम पहने हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर में सैफ अली खान सड़क के दूसरी तरफ छत पर खड़े थे और काफी पीते हुए दिख रहे हैं। वह इमारत के उस तरफ खड़े हुए, जहां सामने दूसरी तरफ करीना कपूर क्वारंटाइन हैं।

वहीं एक तस्वीर को साझा करते हुए करीना कपूर खान ने लिखा, ओक। ठीक है तो हम अभी भी…कोरोना काल के समय में प्यार में हैं। मत भूलना दोस्तों!!! यह छिप रहा है। करीना कपूर ने यह भी खुलासा किया कि उनकी दोस्त रिया कपूर और उनकी मां सुनीता कपूर ने उनके साथ चॉकलेट से ट्रीट किया। अभिनेत्री करीना कपूर ने कागज की एक शीट पर फैले चॉकलेट के टुकड़ों की तस्वीर भी साझा की है। उन्होंने इस तस्वीर पर लिखा, हमेशा मुझे खुश करना रिया कपूर।

बता दें कि करीना ने कुछ दिनों पहले कई पार्टीज अटेंड की थीं। उन्हीं पार्टीज में एक शख्स पहले से कोविड पॉजिटिव था जिसके बाद एक्ट्रेस भी कोविड का शिकार हो गईं। फिलहाल कैटरीना का घर बीएमसी ने सील कर लिया है. करीना के दोनों बेटे तैमूर और जेह वहीं उसी घर में हैं।

ये भी पढ़ें.. पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी से किया रेप, खून से लथपथ मिली मासूम

ये भी पढ़ें.. अय्यर के साथ रोहित शर्मा और शार्दुल का जबरदस्त नागिन डांस, देखें मजेदार वीडियो

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

kareena kapoor covid positiveKareena Kapoor Khankareena kapoor saif ali khanSaif Ali Khanकरीना कपूर कोविड पॉजिटिवकरीना कपूर खानकरीना कपूर सैफ अली खानसैफ अली खान
Comments (0)
Add Comment