कानपुर शूटआउट : जानें कौन वायरल कर रहा विकास दुबे के नाम पर ऑडियो व चैट..!

विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद से अचानक उसके ऑडियो, वीडियो और व्हाट्सएप चैट की बाढ़ सी आ गई...

कानपुर के चर्चित बिकरू गांव में हुए 8 पुलिसकर्मियों और सीओ की हत्या मामले में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे नए खुलासे भी हो रहे हैं।वहीं कुख्यात अपराधी विकास दुबे के नाम पर ऑडियो, वीडियो और चैट वायरल होने का क्रम जारी है। जिनमें से कुछ असली बताए जा रहे हैं तो कुछ फर्जी भी हैं। अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर कौन इन्हें वायरल कर रहा है?

ये भी पढ़ें..कानपुर शूटआउटः शशिकांत की पत्नी मनु का एक और चौंकाने वाला खुसाला

दरअसल विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद से अचानक उसके ऑडियो, वीडियो और व्हाट्सएप चैट की बाढ़ सी आ गई। रोज एक नया ऑडियो दुबे के नाम से जारी होने लगा। बड़ा सवाल यह है कि क्या दुबे सिर्फ उसी फोन का इस्तेमाल कर रहा था जिसमें वाइस रिकॉर्डर हो। या फिर अब यह उन लोगों की साजिश है जो नहीं चाहते कि कुख्यात और उनके बीच के संबंध खुलकर सामने आएं।

एक और ऑडियो वायरल…

इस क्रम में शनिवार को विकास दुबे के नाम से एक ऑडियो वायरल हुआ जिसमें कोई और व्यक्ति बात कर रहा है। उससे बात करने वाले ने फोन पर यह कहा भी। इस पर जवाब मिला कि यही समझ लो कि विकास दुबे ही बात कर रहा है। इसके बाद एक व्हाट्सएप चैट किसी और नंबर से वायरल की गई।

इसमें विकास दुबे का कहीं नाम नहीं था मगर यह जरूर था कि कथित विकास दुबे कोर्ट में वकील के वेष में सरेंडर करने की फिराक में था। साथ ही उसने कपड़े, जूते और 20 लाख रुपए ग्वालियर या वाराणसी में मंगाए थे। इसमें भी जिससे बात हो रही थी उसका नाम एक ही बार पूरी चैट में आया।

तो ऐसे चल रहा वायरल का खेल…

सूत्रों की माने तो विकास दुबे के सम्पर्क में पुलिस महकमे के कई ऐसे लोग जुड़े थे, जिनके घर तक उसका आना-जाना था। ये सभी लोग अब अच्छी पोस्ट पर तैनात हैं। इनमें से कुछ ऐसे हैं जो नहीं चाहते कि उनका नाम किसी भी सूरत में विकास दुबे के साथ जोड़ा जाए या सामने आए।

इस कारण ऑडियो, वीडियो और व्हाट्सएप चैट का सिलसिला जारी हो गया। कानपुर में इस केस को डील करने वाले सभी अधिकारी इस तथ्य से वाकिफ हैं और कुछ लोगों के नाम भी प्रकाश में आ चुके हैं जो यह खेल खेल रहे हैं। चूंकि वे खुद भी अधिकारी हैं, इस कारण पुलिस ने फिलहाल इस पर चुप्पी साध रखी है।

बता दें कि बिकरू हत्याकांड मामले में पुलिस ने विकास दुबे के दोस्त शशिकांत को पिछले दिनों ही गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में शशिकांत ने पुलिसकर्मियों और सीओ पर गोली चलाने की बात भी कबूल ली है।

ये भी पढ़ें..कानपुर में एक और अपहरण, मांगी 20 लाख की फिरौती, 10 दिन से लापता है युवक

hindi newsHindustankanpurKanpur encounterNews in HindiVikas DubeyVikas Dubey caseVikas Dubey whatsapp chatviral audio of Vikas Dubeyviral chat of Vikas Dubeyviral video of Vikas Dubeyकानपुरकानपुर एनकाउंटरविकास दुबेविकास दुबे का ऑडियोविकास दुबे का चैटविकास दुबे का चैट वायरलविकास दुबे का वायरल वीडियोविकास दुबे केस
Comments (0)
Add Comment