लोकप्रिय अभिनेता पुनीत राजकुमार का 46 साल की उम्र में निधन, एक्सरसाइज करते पड़ा दिल का दौरा

कन्नड़ फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह कन्नड़ सिनेमा के दिग्गज राजकुमार के बेटे थे। पुनीत की 46 वर्ष थी। हालांकि अस्पताल की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन शोक संवेदनाओं का आना शुरू हो गया है। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, पुनीत को जिम में वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें तुरंत विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रंगनाथ नायक ने कहा कि जब उन्हें अस्पताल लाया गया तो उनकी हालत गंभीर थी। पुनीत का इलाज आईसीयू में चल रहा था। बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर कमल पंत पुनीत के सदाशिवनगर स्थित आवास पर पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें..TMC में शामिल हुए टेनिस स्टार लिएंडर पेस, सीएम ममता ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

फिल्म अप्पू’ से किया डेब्यू

बता दें कि पुनीत का जन्म 17 मार्च 1975 को हुआ था। लोग प्यार से उन्हें अप्पू कहते थे। अभिनेता एक गायक, टेलीविजन होस्ट और निर्माता भी थे। उन्होंने 29 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। वह कई फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में भी दिखाई दिए है। पुनीत ने ‘बेट्टाडा हूवु’ में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था। उन्होंने कन्नड़ फिल्म उद्योग में 2002 में ‘अप्पू’ से डेब्यू किया था।

क्रिकेटर वेंकटेस ने ट्वीट कर बताया, ‘पुनीत राजकुमार का निधन हो गया है। उनके परिवार, दोस्त और फैंस को मेरी संवेदनाएं। फैंस से प्रार्थना है कि वो शांति बनाए रखें और उनके परिवार का सहयोग करें।’ बेंगलुरू स्थित विक्रम हॉस्पिटल के डॉ. रंगनाथ नायक ने बताया, एक्‍टर पुनीत राजकुमार को सुबह 11.30 बजे सीने में दर्द के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। जब उन्‍हें अस्‍पताल लाया गया तो उनकी हालत खराब थी। पुनीत राजकुमार का आईसीयू में इलाज किया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Entertainment NewsEntertainment News in Hindihindi newsKannada Film IndustryLatest south movie NewsNews in Hindipuneeth rajkumarpuneeth rajkumar deathpuneeth rajkumar filmspuneeth rajkumar passes awaySouth Filmsouth movie Headlinessouth movie Newssouth movie News in Hindisouth newsकन्नड़ फिल्म इंडस्ट्रीकन्नड़ फिल्म उद्योगदक्षिण फिल्मदक्षिण फिल्म समाचारदक्षिण फिल्म समाचार हिंदी में
Comments (0)
Add Comment