कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट,भांजी बनी गवाह

बहराइच — उत्तर प्रदेश के बहराइच  एक कलयुगी बेटे ने अपनी वृद्ध मां को मौत के घाट उतार दिया।वहीं मां के साथ सो रही नातिन की भी हत्या का प्रयास किया। बालिका की चीख पर जब लोग दौड़े। कातिल बेटा फरार हो गया। मृतका के दामाद ने साले के विरूद्ध थाने में तहरीर दी है।

सीओ नानपारा एसके यादव ने ग्रामीणों से वारदात का ब्यौरा लिया है। पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।बता दें कि नवाबगंज थाने के गोविंदापुर पंडित के मजरे पंडितपुरवा निवासनी 70 वर्षीय सोहबता पत्नी रामसुमेर सोमवार की रात अपनी नातिन के साथ सो रही थी। सोमवार की देर रात में लगभग तीन बजे उसके एकलौते पुत्र मायाराम ने अपनी मां के मुंह में कपड़ा ठूंस कर गला दबाकर हत्या कर दी।वहीं मृतका के साथ चारपाई पर सो रही उस की नातिन को भी हत्यारे ने मारना चाहा।

जिससे उसके दांत टूट गए। बालिका के शोर मचाने पर मायाराम फरार हो गया।मृतका के पति की 10 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है बताया जा रहा है कि मायाराम और उसकी पत्नी मां को काफी प्रताड़ित करते थे। इस कारण उसने अपनी पुत्री  श्रावस्ती जिले के हरिहरपुर नगर निवासनी 30 वर्षीय रीता  देवी व दामाद हनुमान प्रसाद को अपने यहां बुला कर बसा लिया।

माया राम से अलग घर बनाकर रहने लगी थी।  अपने हिस्से की 4 बीघा जमीन अपनी पुत्री व दामाद के नाम करने की बात कह रही थी। जिसे से मायाराम भड़क उठा था। थाना प्रभारी राम अवतार यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट होगी। तहकीकात की जा रही है।

(रिपोर्ट-अमरेंद्र पाठक,बहराइच)

 

Comments (0)
Add Comment