IPL: जब इस एक्ट्रेस ने मुंह में उंगली डाल बजाई सीटी, फीकी पड़ी प्रीति की चमक

स्पोर्ट्स डेस्क–  किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की लोकप्रियता को तो सभी भली-भाति जानते है। पंजाब का मैच हो और वहां प्रीति जिंटा मौजूद न हो, ऐसा भला हो ही नहीं सकता।

बीते दिन हैदराबाद में हुए किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मैच में प्रीति जिंटा भी पहुंची। कल का मैच काफी रोमांचक था। हैदराबाद किंग्स इलेवन पंजाब पर भारी पड़ गई और अपनी जादुई गेंदबाजी से किंग्स इलेवन को 13 रनों से हरा दिया। 

इस बीच प्रीति के डिंपल पर भी एक तेलुगू एक्ट्रेस की सीटी भारी पड़ गई। दरअसल इशा चावला मैच देखने के लिए पहुंची और सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी का जमकर लुत्फ उठाया। उन्होंने मैच के दौरान दो उंगलियां मुंह में डालकर सीटी बजाई। इशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गईं, इसके अलावा आईपीएल के पेज पर भी उनकी तस्वीरों को शेयर किया।

हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने इशा को खुश होने का ज्यादा मौका नहीं दिया। इशा सनराइजर्स हैदराबाद के रंग ऑरेंज कलर के टॉप में नजर आईं और मैच का लुत्फ उठाया। वहीं प्रीति जिंटा ने किंग्स इलेवन पंजाब की गेंदबाजी पर खूब तालियां बजाई। किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को 132 रनों पर ही रोक दिया और इसकी खुशी प्रीति के चेहरे पर साफ दिखी। 

 

Comments (0)
Add Comment