IPL 2022: गुजरात के दिग्गज खिलाड़ी ने आउट होने पर की शर्मनाक हरकत, बीसीसीआई ने लगाई कड़ी फटकार

आईपीएल 2022 के 67वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस को जमकर धोया और 8 विकेट से जीत हासिल कर अपने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा।

आईपीएल 2022 के 67वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस को जमकर धोया और 8 विकेट से जीत हासिल कर अपने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा। वहीं मैच में करारी हार मिलने पर गुजरात के विकेटकीपर ने मैथ्यू वेड ने अपना आपा खो दिया। जिससे बीसीसीआई ने उनको कड़ी फटकार लगाई है। आइए आपको बताते हैं आखिर बीसीसीआई ने वेड को क्यों फटकार लगाई।

गुजरात के खिलाड़ी को BCCI ने लगाई फटकार:

बता दें कि वेड को आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.5 के तहत लेवल 1 के उल्लंघन का दोषी पाया गया। जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है।

क्या है पूरा मामला:

दरअसल, गुरुवार को गुजरात के खिलाफ हुए मुकाबले में छठे ओवर की दूसरी गेंद पर मैथ्यू वेड ने स्वीप लगाने का प्रयास किया, लेकिन गेंद बल्ले का मामूली सा किनारा लेकर पैड पर लगी और ऑन साइड की ओर चली गई। तब तक मैथ्यू वेड रन दौड़ पड़े, लेकिन उसी दौरान ग्लेन मैक्सवेल ने अपील कर दी और अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया।

फिर मैथ्यू वेड ने भी तुरंत अपना बल्ला दिखाकर डीआरएस की मांग कर दी कि उनका बल्ला गेंद पर लगा है। वहीं जब थर्ड अंपायर ने फुटेज में पाया कि बैट और बॉल का संपर्क हुआ है, लेकिन अल्ट्राएज में देखा तो कोई हरकत नहीं दिखी। ऐसे में अंपायर ने उन्हें LBW आउट करार दे दिया। इस पर मैथ्यू वेड भड़क उठे और मैदान से बाहर जाते समय गुस्से से एक दम आग बबूला हो गए।

वेड ने गुस्से में की तोड़ फोड़:

मैथ्यू वेड ड्रेसिंग रूम में जाते समय अपने हेलमेट दे मारा और फिर अपने बल्ले को मेज पर दे मारा। गुजरात की टीम के साथी खिलाड़ियों ने उनको समझाने की कोशिश की और उनको रोका। तब जाकर उनका गुस्सा शांत हुआ। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

 

 

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bccicricket newscricket news in hindidressing roomGujarat TitansGujarat Titans vs Royal Challengers Bangalorehindi cricket newshindi newsIPL 2022IPL Code of Conduct ViolationMatthew WadeMatthew Wade NewsNews in HindiReprimandWicketkeeper batsman Matthew Wadeआईपीएल 2022आईपीएल की आचार संहिता का उल्लंघनगुजरात टाइटन्सगुजरात टाइटन्स बनाम रॉयल चैजेंजर्स बैंगलोरड्रेसिंग रूमफटकारबीसीसीआईमैथ्यू वेडमैथ्यू वेड न्यूजविकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेडहिंदी क्रिकेट न्यूज
Comments (0)
Add Comment