IPL 2021: धोनी ने रोती बच्ची को दिया बड़ा गिफ्ट, मैच के दौरान हो गई थी भावुक

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में शानदार पारी खेल टीम को फाइनल में पहुंचाया। उनके विजयी शॉट ने चेन्नई की युवा प्रशंसक को स्टेडियम में भावुक कर दिया। मैच के बाद धोनी ने इस बच्ची को बड़ा गिफ्ट दिया। धोनी ने मैच के बाद गेंद पर साइन कर बच्ची को गिफ्ट कर दिया और उसके लिए इसे और विशेष बना दिया।

ये भी पढ़ें..इधर शादी की तैयारियां चल रही थी उधर दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ बना लिया संबंध

धोनी ने छह गेंदों पर नाबाद 18 रन बनाए और चेन्नई को नौंवीं बार फाइनल में पहुंचाया। चेन्नई को 11 गेंदों पर 24 रन चाहिए थे लेकिन धोनी ने आवेश खान की गेंद पर छक्का और टॉम करेन की गेंद पर अंतिम ओवर में तीन चौके जड़े और चेन्नई को फाइनल में प्रवेश कराया। रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर का सामना सोमवार को दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। इस मैच की विजेता टीम का फाइनल में पहुंचने के लिए मुकाबला बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

धोनी अपनी पारी से संतुष्ट

धोनी ने मैच के बाद कहा कि मेरी पारी महत्वपूर्ण थी। दिल्ली कैपिटल्स का गेंदबाजी आक्रमण अच्छा है। उन्होंने परिस्थितियों का पूरा फायदा उठाया, इसलिए हम जानते थे कि यह मैच हमारे लिए आसान नहीं रहने वाला था। सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (60 रन) और कप्तान ऋषभ पंत (नाबाद 51 रन) के अर्धशतक की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद पांच विकेट पर 172 रन का स्कोर बनाया था।

ये भी पढ़ें..पति के सामने ही महिला के साथ गैंगरेप, चश्मदीद ने बताई आपबीती

ये भी पढ़ें..इधर शादी की तैयारियां चल रही थी उधर दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ बना लिया संबंध

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cskDelhi Capitals matchDhoni gave ballDhoni gifted to a crying babygift to a crying babyIPL 2021Mahi giftedMS Dhoniएमएस धोनीदिल्ली कैपिटल्स मैचधोनी ने दिया गेंदधोनी रोती हुई बच्ची को दिया गिफ्टमाही ने दिया गिफ्टरोती बच्ची को गिफ्टसीएसके
Comments (0)
Add Comment