IPL 2020: सूर्य कुमार के दीवाने हुए रोहित शर्मा, कही ये बात…

सूर्य कुमार ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 79 रनों की जबरदस्त नाबाद पारी खेली थी...

राजस्थान के खिलाफ मंगवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने धमाकेदार जीत हासिल की. इस जीत के हीरो रहे सूर्य कुमार याव की कप्तान रोहित शर्मा ने जमकर तारीफ की है. रोहित ने कहा कि उन्हें पता था कि वो ऐसी धमाकेदार पारी खेलने वाले हैं.

ये भी पढ़ें..राम मंदिर के लिए तमिलनाडु से पहुंचा अनोखा घंटा, निकलेगी ये विशेष ध्वनि

बता दें कि मंगलवार को सूर्य कुमार यादव ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 79 रनों की जबरदस्त नाबाद पारी खेली. जिससे मुंबई इंडियंस ने 57 रनों से जीत मिल गई. इस आसान जीत के साथ अंक तालिका के शीर्ष पर जगह बनाने के बाद रोहित ने कहा कि बल्लेबाजों और गेंदबाजों के अलावा उनकी टीम के क्षेत्ररक्षण ने भी जीत में अहम भूमिका निभाई.

सूर्य कुमार ने 30 गेंदों में जड़ा अर्धशतक

सूर्य कुमार यादव की 47 गेंद में 11 चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 79 रन पारी खेली इस दौरान सूर्य कुमार ने 30 गेंदो पर 50 रन जडे जिसकी बदौलत मुंबई ने चार विकेट पर 193 रन बनाए.

उन्होंने अपने आईपीएल करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलने के अलावा हार्दिक पंड्या (19 गेंद में नाबाद 30) के साथ पांचवें विकेट के लिए छह ओवर में 76 रन की अटूट साझेदारी भी की. मुंबई ने अंतिम चार ओवर में 60 रन जोड़े.

रोहित ने की सूर्य की तारीफ

वहीं सूर्य कुमार की तारीफ करते हुए रोहित (rohit) ने कहा, ‘मुझे पता था कि वह ऐसी पारी खेलने वाला है. मैंने आज मैच से पहले उससे बात की. वह पिछले कुछ मैचों में शानदार बल्लेबाजी कर रहा था. यह सब शॉट खेलने से जुड़ा है और आज उसने परफेक्ट शॉट खेले.

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

ये भी पढ़ें..सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, सवाल उठाने वालों पर भड़के पति

ipl 2020rajasthan royalsRohit sharmasurya kumar yadavआईपीएल 2020मुंबई की जीतरोहित शर्मासुर्य कुमार यादव
Comments (0)
Add Comment