लखनऊ में दारोगा की गोली मारकर हत्या, शव के पास मिली पिस्टल

राजधानी लखनऊ में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां मानकनगर स्टेशन के बीच बने रेलवे के यार्ड के पास दारोगा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक पूरन सिंह नेगी आरपीएफ में दारोगा के पद पर तैनात थे। बुधवार सुबह झाड़ियों के बीच उनका खून से लथपथ शव मिला।

गोली बायीं ओर सीने पर लगी थी। पुलिस ने मौके से सर्विस पिस्टल, नौ कारतूस और पर्स बरामद की है। वह मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले थे। परिवार दिल्ली बदरपुर में रह रहा था।

ये भी पढ़ें..अब तक की सबसे बड़ी लूट ! फायरिंग करते हुए भागे बदमाश, देखें वीडियो..

चारबाग में आरपीएफ में दारोगा के पद पर थी तैनाती 

पुलिस के अनुसार पूरन नेगी आलमबाग के सरदारी खेड़ा में किराए के मकान में रहते थे। पत्नी और दो बच्चे दिल्ली में रहते हैं। चारबाग में उनकी तैनाती थी। सोमवार को शाम सात बजे से रात 10 बजे की ड्यूटी करने के लिए गए थे।

उसके बाद मंगलवार सुबह 10 बजे से उनकी फिर ड्यूटी थी। ड्यूटी पर न पहुंचने पर विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों ने उनके फोन किया तो रिंग जा रही थी पर फोन रिसीव नहीं हुआ।

अब तक की सबसे बड़ी लूट ! फायरिंग करते हुए भागे बदमाश, देखें वीडियो..

झाड़ियों में खून से लथपथ मिला शव 

जिसके बाद आरपीएफ के कर्मचारियों ने सर्विलांस की मदद से लोकेशन ट्रेस की। पुलिस यार्ड के पास पहुंची तो वहां झाड़ियों में खून से लथपथ शव पड़ा था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवारीजनों को सूचना दे दी गई है। वह जो भी तहरीर देंगे और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें..हैवानियत की हदः रेप के बाद विवाहिता की हत्या, प्राइवेट पार्ट में ठूंसा हुआ था कपड़ा…!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Dead body thrown in bushes after killing DarogaMurder of Daroga in LucknowRPF Inspector murdered in Lucknowshot Darogashot RPF inspectorलखनऊ में आरपीएफ दरोगा की हत्या
Comments (0)
Add Comment