अफसरों की कार्यशैली से नाराज दरोगा ने लगाई 65 किमी दौड़, हुआ बेहोश

6 घंटे बाद भी अधिकारियों नहीं ली सुध...

इटावा — उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारियों से नाराज एक दारोगा ने 65 किमी की दौड़ लगा दी. बताया जा रहा है कि दारोगा चकरनगर बीहड़ क्षेत्र के बिठौली थाने में तैनाती मिलने से नाराज थे. दारोगा ने इटावा जिला मुख्यालय से लगभग 65 किलोमीटर दौड़ते हुए थाना बिठौली जाने की मन में ठान ली थी. जिसके बाद दारोगा बेहोश होकर गिर भी पड़े तो लोगों ने उन्हें चारपाई पर लिटा कर पानी पिलाया. इसके साथ ही दारोगा को एंबुलेंस के माध्यम से उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया है.

ये है पूरा मामला…

मिली जानकारी के मुताबिक, इटावा में पुलिस प्रशासन की कार्यशैली से नाराज पुलिस के एक दारोगा विजय प्रताप ने लगभग 65 किलोमीटर पैदल दौड़ते हुए नाराजगी व्यक्त की है. वहीं पुलिस लाइन से पैदल ही दौड़ते हुए लगभग 60 किलोमीटर दूर हनुमंत पुरा चौराहे पर मूर्छित होकर गिर पड़े. जिसे देख कर कस्बावासियों ने उन्हें चारपाई पर लिटाया. साथ ही साथ उन्हें पानी पिलाकर एंबुलेंस के माध्यम से उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया है.

6 घंटे बाद भी अधिकारियों नहीं ली सुध…

उधर दारोगा को इटावा पुलिस लाइन से दौड़ लगाते हुए 6 घण्टे से ज्यादा बीत जाने के बाद भी पुलिस के किसी आला अधिकारी ने इस मामले को संज्ञान में नहीं लिया. ये बात भी सामने आ रही है कि इटावा कप्तान ने भी नाराज दरोगा से बात करना भी उचित न समझा जबकि सोशल मीडिया पर 6 घण्टो से दरोगा की खबर वायरल ही रही है.

(रिपोर्ट-विवेक दुबे,इटावा)

SI ran 65 km
Comments (0)
Add Comment