Hotspot बनी ऑरिसन फार्मा को दो दिन की मोहलत, दोबारा नोटिस जारी

शिमला: औद्योगिक क्षेत्र में कोरोना की Hotspot बनी ऑरिसन फार्मा को दोबारा कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। इसमें कंपनी प्रबंधन को दो दिन के भीतर 25 मार्च के बाद से फैक्टरी बंद होने तक तमाम कर्मचारियों की हाजिरी शीट मुहैया करवाने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें:Lockdown को लेकर फर्जी अफवाह फैला रहे दुकानदार, बेखौफ होकर बेच रहे ये चीजें

नोटिस में यह साफ तौर पर कहा गया है कि अगर यह जानकारी उपलब्ध नहीं करवाई जाती है तो यह मान लिया जाएगा कि प्रबंधन द्वारा जानबूझ कर तथ्यों को छिपाया जा रहा है। इंसीडेंट कमांडर व तहसीलदार नारायण सिंह चौहान के स्तर पर hotspot यह कारण बताओ नोटिस शुक्रवार शाम जारी किया गया है। नोटिस में साफ तौर पर इस बात को भी इंगित किया गया है कि फैक्टरी में हरियाणा की सीमा के भीतर से मजदूरों, कर्मचारियों व अधिकारियों का आना-जाना चल रहा था, जिसके लिए कोई अनुमति नहीं ली गई थी। यहां तक की हरियाणा के कई hotspot कस्बों से भी कंपनी के अधिकारी रोजाना अप-डाउन कर रहे थे। बता दें कि फैक्टरी हरियाणा की सीमा पर ऐसी जगह पर स्थित है, जिसका नियंत्रण तो हिमाचल में है, लेकिन ठीक सामने हरियाणा है।

हिमाचल के इस इलाके में पहुंचने के लिए कोई भी बैरियर पार नहीं करना पड़ता। यहां तक की हिमाचल से हिमाचल में जाने के लिए भी हरियाणा की सीमा में प्रवेश करना पड़ता है। इंसीडेंट कमांडर व तहसीलदार नारायण सिंह चौहान ने पुष्टि करते हुए कहा कि प्रबंधन को आखिरी मौका दिया जा रहा है। दीगर है कि सराहां के बागपशोग के एक युवक के संक्रमित पाए जाने के बाद फैक्टरी में हाई लोड वायरस के कारण मालिक अपनी पत्नी व बेटे सहित तो संक्रमित हुआ ही है। साथ ही हिमाचल व हरियाणा में पाए गए संक्रमितों का आंकड़ा डेढ़ दर्जन के करीब पहुंचने वाला है।

employees of companyhariyanahimanchal pradeshhotspotindustrial arealegal noticeorison companyshimlatell the reason
Comments (0)
Add Comment