हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 युवतियों समेत 5 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने रविवार को एरोसिटी इलाके में एक हाई-प्रोफाइल वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़ किया है और इस सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से पांच मोबाइल फोन और 20 हजार रुपये भी बरामद किए हैं। देह व्यापार रैकेट के बारे में एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, एक पुलिस टीम हरकत में आई और एरोसिटी के एक होटल में एक कमरा बुक किया और नकली ग्राहक बनकर उनके पास गये।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर हुई कोरोना संक्रमित, घर में हुई आइसोलेट

जब दोनों महिलाएं अपने कमरे में गईं, तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच करने वाली पुलिस टीम में इंस्पेक्टर यशपाल सिंह, एसआई देवेंद्र कुमार, एसआई रमेश चंद, एसआई राजदीप, एसआई रीमा और कांस्टेबल पूजा शामिल थे। पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि वे यूपी के दलाल जॉनी भंडारी और रजत गुप्ता के संपर्क में थीं। महिलाओं ने कहा कि वे सौदे के अनुसार होटल पहुंचीं, जहां उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया।

हालांकि, जब दोनों दलालों जॉनी भंडारी और रजत गुप्ता से पूछताछ की गई तो उन्होंने दिल्ली के छतरपुर इलाके के 40 वर्षीय रैकेट के सरगना मोहम्मद जावेद अली के नाम का खुलासा किया। अली को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने कबूल किया है कि वह व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए भारत में कई दलालों के संपर्क में है।

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crime newsdelhiDelhi newsdelhi policeprostitutionprostitution racket in Delhisex racketSex Racket in Delhi
Comments (0)
Add Comment