यूपी पुलिस की हैवानियत , 8 साल के मासूम को 5 दिन रखा जेल में

मेरठ– यूपी पुलिस की बेशर्मी दिनों – दिन बढ़ती ही जा रही है। इसका ताज़ा उदाहरण उस समय देखने को मिला जब घरवालों को गिरफ्तार करने पहुंचे पुलिसवालों को आरोपी नहीं मिले तो उन्होंने आठ साल के बच्चे को ही उठा लिया।

इतना ही नहीं बेशर्म पुलिसवालों ने उस मासूम को पांच दिन तक लॉक-अप में बंद रखा। खारखोडा पुलिस स्टेशन के बाहर पांच दिन तक इंतजार करने के बाद मां चन्नो बेगम अपने 8 साल के बेटे का वापस ले जा सकी हैं। वहीं पुलिस ने बच्चे को हिरासत में लेने के आरोप का खंडन किया है।

सूत्रों के मुताबिक 27 जनवरी को यूपी पुलिस ने मेरठ जिले में उलधन गांव के जंगलों में गाय काटे जाने की सूचना पाकर दबिश की। बेगम चन्नो ने बताया कि पुलिस ने 3 क्विंटल मांस बरामद करने की बात कही। उन्होंने बताया कि आरोप लगाए जाने पर उनके परिवार के मर्द, बबुआ अहमद, मोहम्मद काफिल और अयूब मोहम्मद भाग निकले। इस दौरान आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस ने किसी के न मिलने पर उसके आठ साल के बेटे को हिरासत में ले लिया। 

वहीं, स्टेशन ऑफिसर, खारखोडा पुलिस स्टेशन ने आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने बताया कि किसी बच्चे को हिरासत में नहीं लिया गया है। उन्होंने कहा कि जब वह आरोपियों को पकड़ने के लिए गांव पहुंचे, तो हवाई फायरिंग करते हुए आरोपी भाग निकले। उसके बाद से ही वह आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में लगे हुए हैं। 

 

Comments (0)
Add Comment