हाथरस गैंगरेप के दोषियों के प्राइवेट पार्ट काटने पर 25 लाख का इनाम..!

विश्व हिंदू सेना का एलान जो व्यक्ति चारों दोषियों का गुप्तांग काटेगा, उसे 25 लाख रुपये दिया जाएगा

यूपी के हाथरस में दलित युवती के साथ कथित गैंगरेप के हुई हत्या की घटना के बाद माहौल गर्म हो गया है. इस जघन्य घटना को सोशल मीडिया से लेकर हर जगह लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं, वहीं विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमलावर है. हालांकि गैंगरेप मामले में पीएम मोदी ने सीएम योगी से बात कर मामले में बड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें..हाथरस गैंगरेपः पीड़िता के अंतिम संस्कार को लेकर लोगों में आक्रोश, पुलिस पर पथराव,कई घायल

विश्व हिंदू सेना के प्रमुख ने रखा 25 लाख का इनाम

इस बीच वाराणसी में विश्व हिंदू सेना प्रमुख का विवादित बयान सामने आ रहा है. विश्व हिंदू सेना प्रमुख अरुण पाठक ने घटना में शामिल दोषियों के गुप्तांग यानी प्राइवेट पार्ट को काटने के लिए 25 लाख रुपये के इनाम ऐलान किया है.

दरअसल अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले विश्व हिंदू सेना के प्रमुख अरुण पाठक ने सोशल मीडिया पर अपना बयान वायरल किया है, जिसमें उसने योगी सरकार के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है.

अरुण पाठक ने कहा कि सरकार ने जिस तरह से लड़की (गैंगरेप पीड़िता) के शव को दाह-संस्कार किया है, वो उचित नही है. जो भी व्यक्ति चारों दोषियों का गुप्तांग (प्राइवेट पार्ट) काटेगा, उसे विश्व हिंदू सेना 25 लाख रुपये देगी.

अपना बयान सोशल मीडिया किया वायरल

अरुण पाठक ने अपने इस बयान को सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर के माध्यम से वायरल किया है. जिसमें सरकार समेत पुलिस वालों पर गम्भीर आरोप लगाया है.

बता दें कि पिछले दिनों अरुण पाठक और उसके कार्यकर्ताओं ने नेपाल के युवक का सिर मुंडवाया था. जिसके बाद से वाराणसी पुलिस ने अरुण पाठक समेत उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्रवाई की थी. जबकि अरुण पाठक अभी भी फरार है और वाराणसी पुलिस उन्हें गिरफ्तारी के लिए तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bike burntcrime newsdalit girlfuneralgang rapeHathras newsmurderpolice actionprotestvaranasi newsदोषियों के गुप्तांग काटने पर इनामविवादित बयानहाथरस गैंगरेप
Comments (0)
Add Comment