दर्दनाक सड़क हादसे में तीन की मौत

जनपद हापुड़ के नेशनल हाइवे 9 पर दर्दनाक सड़क हादसे (accident) में तीन लोगों की मौत हो गयी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई ।

ये भी पढ़ें..इंस्पेक्टर ने गोली मारकर की आत्महत्या, कई दिनों से थे परेशान..

थाना देहात क्षेत्र के ततारपुर बाईपास पर मिनी ट्रक केंटर व कार की जोरदार भिड़ंत हो गई जिसे में मिनी ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई तो वही कार सवार तीन लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया यहां इजाल के दौरान दो अन्य लोगो की मौत हो गयी

कार के उड़े परखच्चे

आपको बता दें थाना देहात क्षेत्र के बाईपास ततारपुर पुल के ऊपर एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर दूसरी साइड रोड पर चली गई । सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक और कार की जोरदार टक्कर (accident) हो गई टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

वहीं ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई मौके पर एक्सीडेंट (accident) के बाद रोड पर जाम लग गया मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कार से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां तीन लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही थी।

हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गाड़ी को क्रेन की मदद से साइड करा कर रोड को सुचारू रूप से चालू कर दिया है और देर रात दो और लोगों की मौत हो गई। वही पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है ।

ये भी पढ़ें..मतभेदों के चलते धोनी ने लिया संन्यास?, माही को लेकर इन खिलाड़ियों में दिख चुकी गर्मा गर्मी !

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट -विकास कुमार, हापुड़)

accidentroad accidentसड़क हादसाहापुड़ न्यूजहापुड़ सड़क हादसा तीन की मौत
Comments (0)
Add Comment