IPL को लेकर सामने आई अच्छी खबर, जल्द देखने को मिलेंगे चौके-छक्के, तैयारी में जुटा BCCI

BCCI यूएई में IPL आयोजित करने की तैयारी में जुटा...

कोरोना महामारी के कारण 29 मार्च से होने वाले इंडियान पीमियर लीग (आईपीए) 2020 को स्थागित कर दिया था। लेकिन आईपीएल के फैंस के लिए अच्छी खबर आ रहा है। दरअसल BCCI जल्द आईपीएल के मैच कराना चाहता है। फिलहाल BCCI यूएई में IPL आयोजित करने की तैयारी में है।

ये भी पढ़ें..क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी : आ गई IPL की नई डेट..

आईपीएल 2020 दुबई में होगा आयोजन…

मिली जानकारी के मुताबिक BCCI बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि आईपीएल 2020 दुबई में ही होने की संभावना अधिक है, क्योंकि कोरोना महामारी के चलते भारत असुरक्षित होता जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रैक्टिस कैंप धर्मशाला या मोटेरा स्टेडियम, अहमदाबाद में भी हो सकता है, लेकिन कोरोना के मामले बढ़ते रहने की दशा में दुबई ही सबसे सुरिक्षित है।

वहीं आईपीएल के आयोजन को लेकर अटकलबाजियों के बीच दुबई सिटी के क्रिकेट एवं प्रतियोगिता प्रमुख सलमान हनीफ ने कहा कि वे इस तरह के बड़े टूर्नामेंट के आयोजन के लिए अपनी सुविधाओं को तैयार रख रहे हैं।

सितंबर अक्टूर में होंगे मुकाबले..

आईपीएल का आयोजन सितंबर-अक्तूबर में किया जा सकता है क्योंकि 18 अक्तूबर से 15 नवंबर के बीच ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है। हनीफ ने ‘गल्फ न्यूज’ से बात करते हुए कहा कि दुबई स्पोर्ट्स सिटी इस टी-20 लीग के संभावित स्थल के तौर पर तैयार है। स्पोर्ट्स सिटी में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम और आईसीसी अकादमी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें..पांड्या ने चुनी IPL की बेस्ट प्लेइंग XI, रोहित नहीं इस दिग्गज को बनाया कप्तान

bccibcci apex council meetingCricket News ImagesCricket News Photosindian cricket teamipl 2020ipl 2020 newsipl in uaeLatest Cricket News PhotographsLatest Cricket News photosSourav Ganguly
Comments (0)
Add Comment