शौच के लिए गई गर्भवती महिला का बंधक बनाकर गैंगरेप, हालत गंभीर

न्यूज डेस्क — सरकार के लाख दावो के बाद मे प्रदेश में महिलाओं पर अपराध कम नहीं हो रहे है. ताजा मामला बदायूं जिले का है जहां हवस के दरिंदों ने शौच के लिए गई गर्भवती महिला को बंधक बनाकर गैंगरेप कर डाला.वहीं घाटना से महिला की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

बता दें कि उझानी थाना क्षेत्र के कछला गांव रहने वाली महिला शुक्रवार तड़के शौच के लिए अपने घर के पास बने पशुशाला में गई थी. वही से कुछ लोग उसे बंधक बनाकर ले गए और उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. जब महिला की हालत बिगड़ गई तो आरोपियो ने उसके हाथ-पैर बांधकर नग्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए.

इस बीच महिला के वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. काफी तलाश के बाद परिजनों को महिला नग्नावस्था में सरसों के खेत में मिली. जिसके बाद परिजनों के होश उड़ गए. महिला नग्न थी और उसके हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे. परिजन तुरंत महिला को सीएचसी उझानी ले गए.

वहां से डॉक्टरों ने महिला को जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया. महिला अस्पताल में पहले तो डॉक्टरों ने इलाज करने से मना कर दिया. लेकिन मीडिया के पहुंचने के बाद महिला का इलाज शरू हुआ.जबकि इस वारदात के कई घंटों बाद भी उझानी थाना पुलिस को इसकी जानकारी हुई.महिला की गम्भीर हालत में देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

Comments (0)
Add Comment