फ्लिपकार्ट ने भारत में उतारा अपना पहला स्मार्टफोन,ये है खासियत..

न्यूज डेस्क — स्वदेशी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने भारत में अपना पहला स्मार्टफोन Billion Capture+ लॉन्च किया है. इस कंपनी को कंपनी मेड फॉर इंडिया टैग लाइन के साथ प्रोमोट कर रही है, लेकिन पार्ट्स तो चीनी ही लगे होते हैं. इसकी बिक्री 15 नवंबर से शुरू होगी.

 

इस स्मार्टफोन के साथ ही फ्लिपकार्ट ने Billion ब्रांड पोर्टफोलियो में नया डिवाइस ऐड किया है. Capture + स्मार्टफोन को दो वैरिएंट्स में पेश किया गया है. 3GB रैम 32GB मेमोरी वाले वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है, जबकि 4GB रैम वाले वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है.फ्लिपकार्ट ने इस पर खास ऑफर्स भी दिए हैं. डेबिट या क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर डिस्काउंट. इसके अलावा नो कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन है यानी EMI के जरिए भी खरीदने पर आपको एक्स्ट्रा पैसे खर्च नहीं करने होंगे.  

फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोन्स मिस्टीक ब्लैक और डेजर्ट गोल्ड वैरिएंट में उपलब्ध हैं. Capture+ में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है जिस पर 2.5D ड्रैगन ग्लास लगाया गया है. इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है और माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसकी मेमोरी 128GB तक की जा सकती है.

यही नहीं फोटोग्रफी के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप है. यानी पीछे 13 मेगापिक्सल दो कैमरे हैं, मोनोक्रोम और RGB. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड नूगट पर चलता है, लेकिन कंपनी ने कहा है कि इसमें एंड्रॉयड ओरियो का भी सपोर्ट दिया जाएगा.इस फोन में 3,500mAh की बैटरी  है जो 2 दिन का बैकअप देगी. खास बात ये है कि इसमें क्विक चार्ज दिया गया है जिसकी वजह से इसे 15 मिनट चार्ज करके 7 घंटे तक चला सकते हैं.

 

Comments (0)
Add Comment