उपवास बना मजाकः कांग्रेस के छोले-भटूरे के बाद,भाजपाइयों की स्नैक्स पार्टी

न्यूज डेस्क — बजट सत्र 2018 के हंगामे की भेंट चढ़ने से नाराज पीएम नरेंद्र मोदी ने 12 अप्रैल को मंत्रिमंडल के सहकर्मियों सहित भाजपा के शीर्ष नेताओं व पदाधिकारियों से उपवास रखने की घोषणा करते हुए कहा था कि सभी बीजेपी नेता भी अपने- अपने चुनाव क्षेत्रों में उपवास रखेंगे। 

वहीं मोदी की बात पर अमल करते हुए भाजपा नेताओं ने गुरुवार को उपवास रखा तथा इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। वहीं उपवास के दौरान कुछ भाजपा नेता अपनी भूख को काबू नहीं कर पाए। पुणे के विधायक संजय भेगडे और भीमराव तपकीर को एक बैठक के दौरान कुछ खाते हुए वीडियों देखा गया। वहीं बीजेपी के दोनों ही नेताओं ने ऐसा करके यह साबित कर दिया कि वे पीएम मोदी की बात को कितना तवज्जो देते है।

हालांकि इस मामले पर विधायकों ने सफाई देते कहा कि हां उन लोगों ने गलती से स्नैक्स खाया था। विधायकों ने कहा कि बैठकों के दौरान स्नैक्स सर्व किया जाता है। इसलिए जैसे ही स्नैक्स आया तो भूल गए कि वे उपवास पर हैं और खाना शुरू कर दिया।

उधर कांग्रेस ने भाजपा के स्नैक्स पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। हालांकि कुछ दिन पहले कांग्रेसियों के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का उपवास से पहले छोले-भटूरे खाते हुए का वीडियो सामने आया था। इस पर कांग्रेस ने सफाई दी थी कि महिलाएं भी करवाचौथ से पहले कुछ न कुछ तो खाती हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,अमित शाह,राजनाथ सिंह सहित भाजपा के कई बड़े नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उपवास रखा था।

Comments (0)
Add Comment