किसान ने खरीदी 1.3 करोड़ की जगुआर कार,फिर बांटी सोने की मिठाई

न्यूज डेस्क — महंगी गाड़ियों का चलन धीरे-धीरे काफी बढ़ रहा है, लेकिन अगर कोई किसान महंगी गाड़ी खरीदे तो आश्चर्य होता है.दरअसल महाराष्ट्र पुणे  के ध्यानपुर गांव निवासी किसान सुरेश पोकले ने सबको चौंकाते हुए जगुआर एक्सजे कार खरीद ली. यह कार उन्होंने अपने महंगी गाडी रखने के शौक को पूरा करने के लिए खरीदी.

बता दें कि जगुआर के इस मॉडल की कीमत लगभग 1.30 करोड़ रुपए ( ऑनरोड ) है. सुरेश गाड़ी खरीदने के लिए शायद कम जाने जाएं लेकिन गाड़ी खरीदने के बाद उनके सेलिब्रेशन की चर्चा हर तरफ हो रही है.

सुरेश ने गाड़ी खरीदने की खुशी में सोने के वर्क की हुई मिठाई बांटी. सोने के वर्क की हुई यह मिठाई पुणे के काका हलवाई ने स्पेशल ऑर्डर पर तैयार की थी. मिठाई की कीमत सात हजार रुपए प्रति किलो है. मिठाई को तैयार करने में कुल तीन दिन का समय लगा और कुल खर्च 21,000 रुपए आया.

सुरेश के बेटे दीपक पोकले ने इस अनोखे सेलिब्रेशन के बारे में कहा, ”हमने अभी जगुआर की लग्जरी कार खरीदी और हम इसका सेलिब्रेशन शाही अंदाज में मनाना चाहते थे. हम चाहते थे कि सेलिब्रेशन भी गाड़ी के स्तर का होना चाहिए. इसलिए हमने मिठाई को सोने के वर्क के साथ तैयार करवाया.”

आठ सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की है रफ्तार

सोने के वर्क वाली मिठाई के आइडिया के बारे में दीपक बताते हैं, “हमने टीवी पर एक न्यूज देखी जिसने हमें काफी प्रेरणा दी. हमने देखा कि रक्षाबंधन पर राजस्थान में एक बहन ने अपने भाई को सोने के वर्क का पेड़ा ऑफर किया था.” बता दें कि यह कार सिर्फ आठ सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है. बाजार में जगुआर एक्सजे की प्रतिस्पर्धा मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और ऑडी A8  से है.

Comments (0)
Add Comment