मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी गिरफ्तार, मानव तस्करी मामले में हुई इतने साल की सजा

मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी को मानव तस्करी मामले में गुरूवार को पटियाला कोर्ट ने 2 साल की सजा सुनाई है. मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट ने दलेर मेहंदी को दोषी करार दिया. कोर्ट के फैसले के बाद दलेर मेहंदी को पटियाला के सिविल अस्पताल में मेडिकल के लिए ले जाया गया. इसके तुरंत बाद पुलिस ने दलेर मेहंदी को हिरासत में ले लिया गया. यह मामला साल 2003 की कबूतरबाजी का है. इस केस का फैसला 19 साल बाद हुआ है.

ये भी पढ़ें..सरकार SBI को छोड़ जल्द ही सभी सरकारी बैंकों को कर देगी प्राइवेट, जानिए कब से होगा शुरू

दरअसल, 19 सितंबर, 2003 में दलेर मेहंदी के बड़े भाई शमशेर मेहंदी के खिलाफ म्यूजिक बैंड के माध्यम से गैरकानूनी तरीके से लोगों को कबूतरबाजी के माध्यम से विदेश ले जाने का आरोप था. इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी. पूछताछ में दलेर मेहंदी का नाम भी इस मामले में आया था. साल 2003 में ही उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया था और 15 साल बाद साल 2018 में निचली अदालत ने उन्हें 2 साल की सजा सुनाई थी, जिसे अब सेशन कोर्ट ने भी बरकरार रखा है.

बता दें साल 2003 में सदर थाना पुलिस ने बल बेड़ा गांव के रहने वाले बक्शीश सिंह की शिकायत पर दलेर मेहंदी उनके भाई शमशेर मेहंदी ध्यान सिंह और बुलबुल मेहता के खिलाफ विदेश भेजने के नाम पर ठगी मार कर 13 लाख रुपए लेने के आरोप में मामला दर्ज किया था.इस मामले में दोनों भाइयों के खिलाफ करीब 35 शिकायतें सामने आई थी.

ये भी पढ़ें..पिटबुल डॉगी ने वफादारी भूल मालकिन को नोच-नोचकर कर दी हत्या, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें..ऋतिक रोशन ने शाहरुख-सलामन के साथ फिल्म करने से किया इनकार, बड़ी वजह आई सामने

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Daler MehndiDaler Mehndi newsDaler Mehndi punishedpunjabi singer Daler Mehndiदलेर मेंहदी कबूतरबाजीदलेर मेंहदी को सजा
Comments (0)
Add Comment