लॉकडाउन में फर्जी पत्रकारों की आई बाढ़

लॉकडाउन का उल्लंघन करने के लिए बने फर्ज़ी पत्रकार, मेरठ पुलिस ने अब तक 5 को पकड़ा

मेरठः लॉकडाउन का उल्लंघन करने के लिए मेरठ में फर्ज़ी पत्रकारों की बाढ़ सी आ गई है. कल मेरठ में दो फर्ज़ी पत्रकार (journalists) गिरफ्तार किए गए थे. तो आज अलग-अलग इलाकों से तीन फर्ज़ी पत्रकार गिरफ्तार किए गए. सोमवार को गिरफ्तार किए गए फर्ज़ी पत्रकारों में किसी को क्वारेंटाइन सेंटर भेज दिया गया तो किसी को हवालात की हवा खिलाई जा रही है.

ये भी पढ़ें..…जब भूखे बंदर ने पुलिसकर्मियों से मांगा खाना

धड़पकड़ तेज

दरअसल मेऱठ पुलिस रविवार से ही फर्ज़ी पत्रकारों की धड़पकड़ के लिए अभियान चलाए हुए है. इसी कड़ी में सोमवार को भी दो तथाकथित पत्रकार (journalists) बेगमपुल चौराहे पर बाइक पर बड़ा बड़ा प्रेस लिखवाकर घूम रहे थे. सदर बाज़ार पुलिस की निगाह इन पर पड़ी. इन दोनों से जब पूछा गया कि वो कौन सी प्रेस में काम करते हैं किस अखबार में काम करते हैं तो इनकी सिट्टी पिट्टी गुम हो गई. पुलिस को इन दोनों ने बताया कि कुछ रुपए देकर इन्होंने ये आई कार्ड बनवाया है.

पांचवी फेल है फर्जी पत्रकार

स्थानीय पत्रकारों (journalists) ने जब इन फर्ज़ी पत्रकारों से सवालात करने शुरु किए तो मालूम चला कि इनमें से एक लेडीज़ कपड़े सिलता है तो दूसरा जेंट्स कपड़े सिलता है. यही नहीं इनमें से एक पांचवी फेल है तो दूसरा आठवीं फेल और तो और अज़ीम और एजाज़ नाम के इन फर्ज़ी पत्रकारों से जब पूछा गया कि प्रधानमंत्री कौन मुख्यमंत्री कौन..तो ये बगले झांकने लगे.

पुलिस ने क्वारेंटाइन सेंटर भेजा

मेऱठ पुलिस ऐसे फर्ज़ी पत्रकारों से हलकान है क्योंकि इन्हें ये हवालात में भी नहीं रख सकते. हाल ही में एक आरोपी को जब हवालात में रखा गया और बाद में टेस्ट में मालूम चला कि वो वो कोरोना पॉज़िटिव है तो पूरे महकमें में हड़कम्प मच गया था, ऐसे में इन फर्ज़ी पत्रकारों को पुलिस हवालात की बजाए क्वारेंटाइन सेंटर भेज रही है.

ये भी पढ़ें..कोरोना वॉरियर्स का बढ़ाया मान, पुष्प वर्षा कर भेट किये अंगवस्त्र

(रिपोर्ट- सागर कुशवाहा, मेरठ)

Corona lockdownjournalistsmeerut
Comments (0)
Add Comment