युवक की ऐसी पिटाई देख कांप जाएगी रूह..

शहर में एक युवक को जान से मारने की कोशिश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक को कुछ दबंग बुरी तरह पीटते (beat) हुये नजर आ रहे हैं। बताया जाता है कि मामला प्रेम प्रसंग के चलते दबंगो ने प्रेमिका से पीड़ित के संमन्ध होने के शक में जमकर पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें..राहत सामग्री की गुणवत्ता पर भाजपा विधायक ने उठाए सवाल

पीड़ित ने मामले की तहरीर देकर शिकायत पुलिस में की है लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक पीड़ित की एफआईआर दर्ज भी नही की गई है जिसको लेकर परिजनो में इन चारों बदमाशो को लेकर ख़ौफ़ के साये में है। घटना को अब तक 12 दिन बीत चुके हैं लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्यवाई न होने के कारण दबंगो के हौंसले अभी भी बुलंद हैं और पीड़ित विशाल गुप्ता को पुलिस कार्यवाही करने को लेकर फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

दबंगों ने बारी-बारी बेल्टो से पीटा…

वही यदि पीड़ित और परिजनों की मानें तो 28 अप्रेल को शान्ति नगर निवासी विशाल गुप्ता पुत्र नरेंन्द्र गुप्ता जब अपने घर पर था तब उसे उसका दोस्त प्रियांशु यादव और विशाल यादव निवासी निधौली रोड उसे घूमने के बहाने घर से बुला ले गए थे और वो चंद्रास्वामी इंण्टर कॉलेज घिलौआ पर उसे ले गये जहां पर पहले से ही दो लोग मौजूद थे जिसमें नमन यादव निवासी वर्मा नगर, अभिषेक यादव निवासी आगरा रोड़ और अभिषेक यादव ने विशाल गुप्ता को पकड़ लिया और प्रियांशु यादव ने तमंचे से मारने को फायर किया तभी तमंचा मिस हो गया और उसके बाद इन चारों ने उसे बारी,बारी से बुरी तरह से बेल्ट और तमंचे की बट से पीटा (beat) जिससे उसको गंभीर चोटें आई है।

दबंगो ने पीड़ित को जान से मारने की कोशिश की और पीड़ित विशाल गुप्ता बेहोश हो गया और ये चारों आरोपी बेहोसी की हालत में छोड़कर फरार हो गए है और इन दबंग आरोपियो की दबंगई देखिए कि पीटते (beat) हुए पूरी घटना का वीड़ियो भी बनाया और उस वीडियो को तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। परिजनों ने पिटाई का वायरल वीडियो देखा तो होश फाख्ता हो गए तब जानकारी कर मौका पर पहुँचे तब उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया जहा उसका उपचार चल रहा है,और पीड़ित ने घटना की जानकारी थाने में दी है।

अभी तक नहीं दर्ज हुई एसआईआर…

पुलिस ने मामले को गंभीरता से नही लिया, और पीड़ित परिजनों को थाने से गुमराह करके भगा दिया कि मामले की जॉच की जा रही है। लेकिन 12 दिन बीत जाने केे बाद भी अभी तक न तो एफआईआर दर्ज की गई है और न ही आरोपियों पर कोई कार्यवाही।

जबकि वीडियों में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि किस तरह से दबंगो द्वारा पीड़ित को बेरहमी सेेके बेल्टों,जूतों द्वारा पीटा जा रहा है। पुलिस के द्वारा मामले में कोई कार्यवाही न करने के कारण दबंगो के हौंसले बुलंद है,अब वो पीड़ित को फोन करके जान से मारने की धमकिया दे रहे हैं और घर पर गलियों के चक्कर काट काट रहे हैं। जिसके कारण पीड़ित और उसके परिजन भारी दहशत मे हैं।

ये भी पढ़ें..श्रावस्ती: श्रमिकों को लेकर पहुंची बस में एक युवक मिला मृत, मचा हड़कंप

रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी

beateta news
Comments (0)
Add Comment