सनकी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

लखनऊ–सूबे की राजधानी लखनऊ एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं, जहाँ पति ने मामूली कहासुनी के बाद अपनी पत्नी को बेरहमी से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस सनसनीखेल वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही तहरीर के आधार पर पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से फैजाबाद निवासी बद्रीनारायण गाजीपुर इलाके के सेक्टर सी 22 मैं अपनी पत्नी के साथ रहते था । बताया जा रहा है कि दंपत्ति के दो बच्चे हैं। घटना तब हुई, जब आज दोनों बच्चे स्कूल पढ़ाई के लिए गए थे। तभी दोपहर करीब 2:00 बजे पति पत्नी के बीच में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई बात इतनी बढ़ गई थी कि बद्रीनाथ ने अपनी पत्नी  मंजू की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान मंजू के सिर में गंभीर चोट आई और वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी।

वहीं शोर शराबा सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचीं पुलिस ने आनन-फानन में खून से लथपथ महिला को राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थी। डॉक्टर द्वारा महिला को मृत घोषित किए जाने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया और आरोपी पति बद्रीनारायण को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं मृतक की ननद ने बताया कि भैया भाभी की घर के अंदर आए दिन लड़ाई झगड़ा होता रहता था।  आज भी दोनो में कहासुनी हो रही थी जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि भाभी को चोट लग गई और उन्हें लोहिया अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर क्या कारण है।

(रिपोेर्ट-शानू)

 

Comments (0)
Add Comment