दबंग डॉक्टर ने साथियो संग किया शर्मनाक काम, वीडियो वायरल

गन्ने की तौल कराने आये थे मजदूर, दबंग डॉक्टर और उसके तीन साथियों के खिलाफ केस दर्ज

बलरामपुर में दबंग तथाकथित डॉक्टर (doctor) ने अपने साथियो के साथ दो किसानो की बेरहमी से पिटाई कर दी। लोहे की राड से किये गये हमले में दोनो किसान बुरी तरह जख्मी हो गये है। वहां खड़े किसी शख्स ने पिटाई का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने तथाकथित डाक्टर सहित चार लोगो के खिलाफ हत्या का प्रयास किये जाने का मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें..Video: बंदर ने ATM में घुसकर खोल डाली पूरी मशीन, और फिर..

गन्ने की तौल कराने आये थे मजदूर…

घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के भगवतीगंज स्थित चीनीमिल के सामने की है। गोण्डा जिले के खरगूपुर निवासी अजय कुमार अपने चचेरे भाई हरिशंकर के साथ चीनी मिल पर गन्ने की तौल कराने आये थे। चीनी मिल के सामने ही सलमान तथाकथित डॉक्टर (doctor) है। एक सप्ताह पूर्व अजय कुमार ने सलमान से दवा ली थी और दवा से फायदा न होने पर किसान अजय कुमार ने सलमान से पुन: दवा दिये जाने की बात कही। बातचीत के दरम्यान कुछ विवाद हुआ तभी तथाकथित सलमान और उसके तीन अन्य साथी लोहे की राड से दोनो किसान भाइयों पर हमला कर दिये।

दोनो भाई लहूलुहान अवस्था में भर्ती…

हमले से दोनो भाई लहूलुहान हो गये। दोनो को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमलावर मौके से फरार हो गये।मारपीट की घटना को वहाँ खड़े किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया। वीडियो सामने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गयी। पुलिस ने अजय कुमार के पिता की तहरीर पर तथाकथित डॉक्टर (doctor) और उसके तीन साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और इनके गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें..प्रेमिका की खौखनाक साजिश से अनजान था प्रेमी, पहले फोन कर बुलाया और फिर…

(रिपोर्ट- सुजीत कुमार,बलरामपुर)

balrampurbeat laborersdoctor
Comments (0)
Add Comment