डीएम, एसएसपी ने किया हॉटस्पॉट का निरीक्षण

एटा–एटा जनपद के गांव सिमराउ के मजरा क्यार में कोरोना पोजिटिव मिलने के बाद डीएम, एसएसपी ने हॉट स्पॉट का निरीक्षण किया है।

जरूरतमंद महिलाओं, बुजुर्गों, बच्चों आदि को मास्क वितरित किए वही एटा जनपद में अब तक कोरोना पॉजीटीव के 09 मरीज हो चुके है जबकि एक कोरोना पॉजिटिव की AMU अलीगढ़ में मौत हो चुकी है जिसको लेकर जिला प्रशाशन ने सभी जनपद वासियों से लॉक डाउन का पालन कर घरों में रहने की अपील की है।

डीएम सुखलाल भारती, एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने इस दौरान मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिए कि गांव में सफाई कर्मियों के माध्यम से समुचित साफ-सफाई कराई जाए, इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग की मेडिकल टीम ने डोर टू डोर भ्रमण कर स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाए। गांव के राशन डीलर को निर्देश दिए उसके गांव को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया है इसलिए समस्त कार्ड धारकों को होम डिलीवरी राशन उपलब्ध कराया जाए। डीएम, एसएसपी ने इस दौरान सुविधाओं के लिए सेंटर सेंट मैरी पब्लिक स्कूल में भी पहुंचकर मेडिकल टीम एवं ठेकेदार को दिशा निर्देश दिए है।

वही गनेशपुर में निरीक्षण कर ग्राम प्रधान से गांव के बारे में हालचाल भी लिया है, और वही एटा जनपद में अब तक कोरोना पॉजीटीव की संख्या 09 मरीज हो चुके है जबकि एक कोरोना पॉजिटिव 15 बर्षीय बच्ची की AMU अलीगढ़ में मौत हो चुकी है, जिसको लेकर जिला प्रशाशन ने समस्त जनपद वासियों से लॉक डाउन का पालन कर घरों में रहने की अपील भी की है।

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

DMetahhotspot areainspectionssp
Comments (0)
Add Comment