CUG नंबर न उठाने वाले कप्तानों पर होगी कार्रवाई…!

एडीजी, आईजी संग आनलाइन मीटिंग में डीजीपी ने पुलिस कप्‍तानों को दी कठोर चेतावनी...

यूपी में आगामी पंचायत चुनाव को देखते हुए प्रदेश भर में कानून व्यवस्था सुधारने के लिए डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी कठोर कदम उठा रहे हैं. जिसके अंतर्गत शनिवार को उन्होंने गोरखपुर जोन के एडीजी, आईजी संग आनलाइन मीटिंग की. इस दौरान जिलों के सभी कप्तानों को सख्द निदेश दिए है.

ये भी पढ़ें..SI हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा, आरोपी बोले- ‘गलत काम’ करते थे दारोगा जी, इसलिए की हत्या

कई अफसरों ने नहीं उठाया था फोन

दरअसल हाल ही में सीएम ऑफिस ने एक रियलिटी चेक किया था, जिसमे काफी सारे कमिश्नरों, कप्तानों के CUG नंबरों पर कॉल किया गया था. इस दौरान कई अफसरों ने फ़ोन नहीं उठाया तो कइयों के PRO ने फ़ोन उठाया.

जिसके बाद अब प्रदेश के डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने सभी कप्तानों को साफ़ तौर पर सख्त निर्देश दिए हैं. जिसके अंतर्गत उन्होंने कहा है कि वह गुंडा-माफियाओं पर शिकंजा कसने के अभियान को और गति प्रदान करें.

डीजीपी ने कप्‍तानों को दी चेतावनी

वहीं मीटिंग में उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर सक्रिय रहने, माफियाओं पर शिकंजा कसने, ग्राम पंचायत चुनाव की तैयारियों को गति देने और मिशन शक्ति की कार्रवाई पर जोर दिया है.

इसके साथ ही यह भी कहा कि ऐसे पुलिस कप्तान जो जनता की समस्याओं को नहीं सुनते हैं या कार्रवाई नहीं करते हैं, वह अपने लिए अच्‍छा नहीं कर रहे हैं. मीटिंग के दौरान उन्‍होंने सीयूजी नहीं उठाने वाले और अपने कार्यालयों में नहीं बैठने वाले पुलिस कप्‍तानों को कठोर चेतावनी दी है.

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

"articleSection":"Police & Forces"inLanguagedgpDGP Hitesh Chandra AwasthiDGP OfficeDGP Office lucknowdgp upDGP UP Police"up news
Comments (0)
Add Comment