दीपिका पादुकोण की बिल्डिंग लगी भीषण आग, अब तक 90 लोगों को बचाया गया !

न्यूज डेस्क — मुंबई के रिहायशी इलाके वर्ली की बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई है।जानकारी के मुताबिक आग बिल्डिंग की 25वीं मंजिल पर लगी है। आग पर काबू पाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां पहुंच चुकी हैं।

इस वीआईपी बिल्डिंग के 26वीं मंजिल पर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रहती हैं और 30वीं मंजिल पर उनका ऑफिस है।ये आग बिल्डिंग के 32वें और 33वें फ्लोर पर लगी है।वहीं रेस्क्यू टीम ने अबतक 90-95 लोगों को बिल्डिंग से सुरक्षित निकाल लिया है। हालांकि अभी तक बिल्डिंग में आग लगने की वजह का पता नहीं लग सका है। मौके पर फायर ब्रिगेड के अलावा कई एंबुलेंस भी पहुंच चुकी हैं। फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। 

गौरतबल है कि इससे पहले दक्षिण मुंबई के बेलार्ड पियर्स स्थित, आयकर भवन के पास भारत सरकार के वित्त मंत्रालय के सिंधिया हाउस में 1 जून की शाम को अचानक आग लग गई थी। आग से इमारत का अधिकांश हिस्सा जल गया था। बताया जा रहा था कि आग में पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी से जुड़े कागजात भी स्वाहा हो गए। आग छह मंजिली सिंधिया हाउस के तीसरे माले पर लगी थी।इस घटना में दमकल जवानों ने इमारत में फंसे 13 लोगों को बचाया था, जिसमें से छह लोगों को धुएं से तकलीफ हुई थी। लोगों को बचाने में दमकल विभाग का जवान जगदीश बाचल भी धुंए की चपेट में आ गए थे।

Comments (0)
Add Comment