लखनऊ में दिनदहाड़े जिला पंचायत सदस्य के बेटे को मारी गोली

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। कल निगोहा क्षेत्र में डबल मर्डर के बाद आज राजधानी के पीजीआई थाना क्षेत्र के तेलीबाग में 22 वर्षीय रायबरेली से जिला पंचायत सदस्य के बेटे को गोली मारकर (shot) पुलिस को खुली चुनौती दी है।

जबकि वारदात (shot) को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश फरार हो गए। वहीं युवक को गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें..भाजपा नेता ने महिलाओं के साथ किया फूहड़ डांस, VIDEO वायरल 

बता दें कि राकेश अवस्थी रायबरेली से जिला पंचायत सदस्य हैं,और तेलीबाग के रथिंद्रा नगर में रहते हैं। घटना शुक्रवार दोपहर बाद करीब डेढ़ बजे की है, राकेश अवस्थी का बेटा शिवम घर के बाहर खड़ा फोन पर किसी से बात कर रहा था। पीछे से आए हमलवरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला (shot) दीं और भाग निकले।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मदद से घायल को ट्रामा सेंटर भेजा जहां उसका उपचार चल रहा है। पीजीआई कोतवाली पुलिस आसपास और घर के बाहर लगे सीसी टीवी फुटेज से सुराग तलाशने में जुटी है।

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Daylight incident in Lucknowlucknow newsShot the young manup newsZilla Panchayat member's son shotजिला पंचायत सदस्य के बेटे को मारी गोलीयुवक को मारी गोलीयूपी न्यूजयूपी समाचारलखनऊ न्यूजलखनऊ में दिनदहाड़े वारदात
Comments (0)
Add Comment