दलित तहसीलदार को BJP सांसद ने पीटा, नाराज मायावती ने कर डाली ये मांग

एक तरफ जहां पूरा देश एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है. दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के कन्नौज में बीजेपी सांसद ने ड्यूटी पर तैनात एक  तहसीलदार की पिटाई कर दी. वहीं इस घटना को शर्मनाक करार देते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दुख की बात यह है कि जिस सांसद को जेल में होना चाहिेए, वो अभी भी रोड पर घूम रहा है.

ट्वीट कर मायावती ने की ये मांग

मायावती (Mayawati) ने कहा कि कन्नौज में ईमानदारी से ड्यूटी कर रहे एक दलित तहसीलदार की बीजेपी सांसद ने पिटाई कर दी. उसका यह दुर्व्यवहार अति शर्मनाक है. साथ ही उन्होंने लिखा कि दुःख की बात यह है कि यह सांसद अभी भी जेल में जाने की बजाय बाहर ही घूम रहा है. जिससे पूरे प्रदेश में दलित कर्मचारियों में जबर्दस्त रोष व्याप्त है. ऐसे में मुख्यमंत्री को चाहिए कि वे इस मामले में जरूर सख्त कदम उठाएं. ताकि यह सांसद आगे कभी भी ऐसी हरकत ना कर सके.

साथ ही, पूरे प्रदेश में खासकर दलित कर्मचारियों के साथ, आगे ऐसा कोई भी बर्ताव ना हो तो इसके लिए भी, इनको अपने इस सांसद के विरुद्ध तुरंत कठोर कार्रवाई करनी चाहिए.

5 हजार से ज्यादा कोरोना की चपेट में

गौरतलब है कि कोरोना के कहर से पूरी दुनिया तबाह है. देशभर में अब तक 5 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. जबकि डेढ़ सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं उत्तर प्रदेश में संक्रमित लोगों की संख्या 410 पहुंत चुकी हैं. जिसमें आधे से ज्यादा जमातियों की देन है. जबकि 4 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं यूपी के 15 जिलों में 104 इलाके को हॉटस्पॉट चिन्हित कर सील कर दिया है. बावजूद इसके कुछ नेता सुधरने का नाम नहीं ले रहे है.

ये भी पढ़ें..Corona: कैंट विधायक सुरेश तिवारी ने दिए 1 करोड़ रु. एवं 1 माह का वेतन

bjp mpDalit tehsildar Beatingmayawati
Comments (0)
Add Comment