पत्नी के अवैध संबंधों से गई थी डेरी संचालक की जान, खुलासा

अलीगढ़ — जिले के थाना अतरौली पुलिस ने दस दिन पूर्व गांव जिरोली धूम सिंह के निकट हुए डेरी संचालक हरेंद्र सिंह हत्या कांड का पुलिस ने किया खुलासा।डेरी संचालक की पत्नी ने ही पति की प्रताड़ना,प्रेम सम्बन्धो में बाधक बनने और पति की हत्या के बाद बीमा की मोटी राशि प्राप्त करने के लिये प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर हत्या कराई थी।

 

फिलहाल पुलिस आरोपी पत्नी,उसके प्रेमी और  दोस्त को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त तमंचा, कारतूस व स्कॉपियो कर की बरामद कर लिया है।दरअसल मामला थाना पालीमुकिमपुर क्षेत्र के गांव गहतोली का है। यहां  निवासी हरेंद्र गाँव मे दूध की डेरी का संचालन कर रखा था । इसके साथ ही हरेंद्र आपने बच्चो को पढ़ाने के लिये महानगर के थाना गांधीपार्क क्षेत्र में धनीपुर मंडी पर मकान बना कर रह रहा था।हरेंद्र दो दिन बाद देरी पर कर्मचारियों को पेमेंट देने और लेने जाता था।

वही इस दौरान उसकी पत्नी अंजू के पड़ोस में रहने वाले गर्वित शर्मा निवासी सिकन्दराराऊ के साथ प्रेम संबंध हो गये।अंजू ने आये दिन पति द्वारा दी जाने वाली प्रताड़ना,प्रेम संबंध में बाधक बनने के अलावा हरेंद्र के बीमे की 84 लाख प्राप्त करने के लिए अपने प्रेमी और उसके दोस्त राजेश के साथ मिलकर हरेंद्र की हत्या का षड्यंत्र रचा दिया।

वहीं बच्चों की छुट्टियां पड़ने पर हरेंद्र ने गांव जाने के लिये बच्चो को बस में बैठा दिया और खुद अपनी स्कूटी पर सवार होकर गांव के लिए चल दिया।जैसे ही वह गांव जिरोली धूमसिंह के निकट पीछे से स्कॉर्पियो कर में सवार होकर पहुंचे गर्वित ओर राजेश ने गोली मार कर हत्या कर दी और फरार हो गई, घटना के बाद अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज हुई।बाद में प्रभारी निरीक्षक उत्तम पटेल और सर्वलांस टीम के मदद दे हत्या का खुलासा कर म्रतक की पत्नी,उसके प्रेमी ओर उसके दोस्त को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त तमंचा, कारतूस,स्कॉर्पियो कर बरामद कर ली है।

 

 

Comments (0)
Add Comment